Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jee Le Zara: आलिया, प्रियंका-कटरीना संग ये एक्टर करेंगे काम, लगी मुहर!

- Advertisement -

Jee Le Zara Update: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) को लेकर हर तरफ हलचल तेज हैं। फैंस तीनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। जब से फरहान अख्तर ने इस फिल्म का ऐलान किया था तभी से फैंस में फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री होने जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में इन तीन लीड एक्ट्रेस के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि, ईशान काफी पहले इस फिल्म को साइन कर चुके हैं, लेकिन मेकर्स इस ऑफिशल करने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रहे थे। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि इस प्रोजेक्ट को फिल्हाल के लिए बंद कर दिया गया है। इसके पीछे वजह ये बताई गई थी कि तीनों एक्ट्रेसेस के पास पहले से कई प्रोजेक्ट्स हैं।

हालांकि एक इंटरव्यू के जरिए आलिया भट्ट ने कहा है कि ‘जी ले जरा’ बन रही है। आलिया भट्ट ने कहा कि ‘जी ले जरा’ बन रही है और हम अगले साल इसकी शूटिंग शुरू करेंगे, क्योंकि इस साल शूटिंग शुरू नहीं हो सकती है। हम इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और इसे ऐसे ही जाने नहीं दे सकते हैं। ऐसा पहली दफा हो रहा है जब तीनों बड़ी एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

आपको बता दें कि, फरहान अख्तर ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ से डायरेक्शन में कदम रखा था। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। ‘जी ले जरा’ भी तीन दोस्तों की लाइफ पर बनने वाली फिल्म है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss