Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jee le zara: फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग को लेकर आलिया भट्ट ने किया खुलासा, बताया कब होगी शुरू

- Advertisement -

Jee le zara: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ (jee le zaraa) को लेकर भी सुर्खियों में हैं। करीब एक साल पहले इस फिल्म की घोषणा हुई थी। वहीं अब आलिया भट्ट ने इसपर खुलकर बात की है। बीते दिनों खबरे थी कि इस फिल्म पर अभी काम बंद कर दिया गया है, क्योंकि इस फिल्म की तीनों अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट तीनों के पास बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

ऐसे में अभी शूटिंग करना संभव नहीं है, क्योंकि डेट्स मिलने में समस्या का सामना हो रही है। हालांकि एक इंटरव्यू के जरिए आलिया भट्ट ने कहा है कि ‘जी ले जरा’ बन रही है। आलिया भट्ट ने कहा कि ‘जी ले जरा’ बन रही है और हम अगले साल इसकी शूटिंग शुरू करेंगे, क्योंकि इस साल शूटिंग शुरू नहीं हो सकती है। हम इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और इसे ऐसे ही जाने नहीं दे सकते हैं।

ये एक बहुत बड़ी फिल्म होने वाली है और हम इसके लिए अब इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि फरहान अख्तर ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ से डायरेक्शन में कदम रखा था। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। ‘जी ले जरा’ भी तीन दोस्तों की लाइफ पर बनने वाली फिल्म है।

फीमेल सेंट्रिक फिल्म जी ले जरा की कास्ट कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा तो डिसाइडेड हैं, लेकिन इस फिल्म में मेल लीड में कौन होगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है। पहले खबरें थी कि फरहान खुद इस फिल्म में एक्ट करेंगे, पर इस बात पर अभी तक कोई कॉन्फरमेशन नहीं मिला है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss