--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों में रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई ‘जयेशभाई जोरदार’, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

- Advertisement -

मुंबई। आज के दौर में कई ऐसी फिल्में हैं, जो कि रिलीज होतो ही पाइरेटेड वेबसाइट्स पर आ जाती है। फिर हम बात करें कुछ समय पहले रिलीज हुई आरआरआर या फिर केजीएफ 2 की, तो इन फिल्मों को भी पाइरेटेड वेबसाइट्स पर लीक कर दिया गया था। अब इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की नई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ-साथ ऑनलाइन लीक हो गई है।

जी हैं, फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह कन्या भ्रूण हत्या का मुद्दा उठाएंगे और दर्शकों को जागरुक करने की कोशिश करेंगे कि लड़का और लड़की में अंतर सही नहीं है। रणवीर सिंह स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ में शालिनी पांडे और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर ने किया है, जिस वजह से हर किसी को ‘जयेशभाई जोरदार’ से बहुत सारी उम्मीदें हैं कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।

 

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता भी ‘जयेशभाई जोरदार’ को रिलीज करने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स में फिल्म को लेकर एक अलग तरह की एक्साइटमेंट देखने को मिली है। इसके अलावा रणवीर सिंह के फैंस भी फिल्म को देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के मेकर्स के लिए इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी वेबसाइट ने फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया है। फिल्म का फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो शुरू होते ही इन साइट्स पर ‘जयेशभाई जोरदार’ का एचडी प्रिंट लीक अपलोड हो गया है, जहां से लोग इसे डाउनलोड कर रहे हैं।

 

ऐसे में ‘जयेशभाई जोरदार’ के लीक हो जाने पर मेकर्स को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ सकता है। फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे, ऐसे में अगर उन्हें फिल्म का एचडी प्रिंट फ्री में उपलब्ध होगा तो वो उसे घर पर ही डाउनलोड करके देख लेंगे और सिनेमाघर नहीं जाएंगे। इन दिनों वैसे भी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इसी बीच ‘जयेशभाई जोरदार’ का ऑनलाइन लीक हो जाना यश राज बैनर के लिए घाटे का सौदा हो सकता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss