Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jaya Prada Statement: मुलायम सिंह यादव के निधन पर जया प्रदा ने जताया दुख, कही दिल छू लेने वाली बात

समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का निधन हो गया है।

- Advertisement -

Jaya Prada Statement: समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का निधन हो गया है। इस खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं उनके निधन पर राजनीतिक से लेकर सिनेमा गलियारों में भी सितारे दुख व्यक्त कर रहे हैं। बता दें, काफी दिनों से मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती थे और आज अंतिम सांस ली। वहीं उनके निधन से जया प्रदा (Jaya Prada) को बड़ा झटका लगा है और अब उन्होंने ऐसा कुछ दिया दिया जिसे सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई।

यहाँ पढ़िए – Shraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर ने बॉडीकॉन ड्रेस पहन उड़ाई नींदें, फैंस की बढ़ी धड़कनें

जया प्रदा की आंखें हुई नम

जया प्रदा (Jaya Prada) ने अपने एक इंटव्यू में कहा कि, मुलायम सिंह यादव उनके पिता की तरह थे। वो उनकी जिंदगी में बहुत अहम थे। उनका चले जाना बेहद ही दुख की बात है। इसी के साथ जया प्रदा ने कहा कि, ‘वो बिलकुल भी यकीन नहीं कर पा रही हैं कि अब मुलायम सिंह यादव इस दुनिया में नहीं है।’ इतना ही नहीं जया प्रदा इंटरव्यू देते-देते काफी भावुक भो हो गई और उनका दर्द छलक पड़ा। वहीं जया प्रदा ने उनके निधन पर काफी सारी बातें भी की है।

Samajwadi Party symbol may go to group having majority

‘पिता की तरह थे’- जया प्रदा

जया प्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि, ‘नेता जी के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है।’ ‘मैं समाजवादी पार्टी में थी तो मैं उन्हें देखकर बहुत प्रभावित होती थी क्योंकि नेता जी लोगों के और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जिस तरह संपर्क रखते थे, उससे मुझे प्रेरणा मिलती थी।’ इसी के साथ आगे कहा कि, ‘वो मुलायम सिंह जी परिवार और समाज को बांधकर चलते थे। वो मेरे पिता के समान थे और उनका हाथ हमेशा मेरे सिर पर रहा।’

यहाँ पढ़िए – Rekha B’day Special: महज 15 साल की उम्र में रेखा ने रखा सिनेमा में कदम, ऐसी रही लव लाइफ से लेकर शादी तक की जिंदगी

jaya prada 2019 election,OFF 69%,kkgroupofcompanies.co.in

समाजवादी पार्टी का हिस्सा रही एक्ट्रेस

जया प्रदा (Jaya Prada) ने ये भी कहा कि, ‘उनके निधन से समाजवादी पार्टी के प्रमुख थंब का अंत हुआ है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।’ आपके बता दें, जया प्रदा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हैं और वो समाजवादी पार्टी का हिस्सा भी रही हैं। वहीं आज मुलायक सिंह यादव के चले जाने से उन्हें बहुत ही गहरा सदमा लगा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts