--- विज्ञापन ---

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से वायरल हुईं जया बच्चन-इब्राहिम की तस्वीर

- Advertisement -

Photo Viral: फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani) की चर्चा इस वक्त हर तरफ हो रही है। फिल्म की शूटिंग एक दिन पहले ही खत्म हुई है जिसके बाद सेट से एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देख फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है। दरअसल, सेट से जया बच्चन (Jaya Bachchan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की एक फोटो इंटरनेट पर छा गई है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।

इब्राहिम अली खान ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं और वो इस फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की है। इस फोटो को किसी और ने नहीं बल्कि सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने एक कैप्शन भी लिखा है।

सबा लिखती हैं कि, ‘मुझे तुम पर नाज है।’ इस फोटो को देख फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। आप इस फोटो में देख सकते हैं दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और इब्राहिम के चेहरे की मुस्कुराहट काफी कुछ बयां कर रही हैं। बता दें, रैपकप पार्टी में आलिया भट्ट शामिल नहीं हो पाई। आलिया भट्ट किसी वजह से वो इस पार्टी का हिस्सा नहीं बनी लेकिन उनको सभी ने बहुत याद किया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल यानी की 10 फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे देखने के लिए फैंस अब बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version