--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jawan: चेन्नई के लिए रवाना होंगे शाहरुख खान, इस दिन से करेंगे शुटिंग शुरू

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

- Advertisement -

Jawan Shooting: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और अब वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों वो फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं और अब शाहरुख को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

यहाँ पढ़िएतैमूर ने खेत में तोड़ी मूली, मम्मी करीना ने बनाए स्वादिष्ठ पराठे

शाहरुख करेंगे जवान की शूटिंग शुरू

दरअसल, जानकारी मिली है कि, शाहरुख खान जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। कहा जा रहा है वो फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग के लिए चेन्नई रवाना होंगे, जहां वो नयनतारा (Nayanthara) और फिल्म के अन्य मेंबर्स के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान यहां लगभग एक महीने तक रहकर फिल्म की शूटिंग पूरा करेंगे और फिर वो मुंबई लौट आएंगे।

विजय सेतुपति भी आएंगे नजर

इस फिल्म में विजय सेतुपति भी नजर आएंगे जिनके किरदार को लेकर हर तरफ हलचल है। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की जवान में विजय सेतुपति नेगेटिव रोल करते हुए दिखाई देंगे और वो इसमें शाहरुख खान को कड़ाके की टक्कर देंगे। इतना ही नहीं खबर है कि वो इसमें ऐसा किरदार निभाएंगे जो पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया हो जिसके लिए उन्होंने 21 करोड़ रुपये चार्ज किए है।

यहाँ पढ़िएहुमा कुरैशी का दिखा रेड हॉट लुक, किलर अंदाज देख फैंस की थमी सांसे

फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन 

‘जवान’ एक्शन से भरपूर एक मनोरंजक फिल्म है जिसे रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आएंगी। वहीं फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दिखाई देंगे जो कि साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version