--- विज्ञापन ---

Jawan: फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग को लेकर शाहरुख खान ने किया खुलासा, जानें मामला

- Advertisement -

Shahrukh Khan Film Jawan: हिन्दी सिनेमा के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे से बड़े पर्दे से गायब थे। हालांकि, अब वो फैंस के लिए धमाकेदार सरप्राइज लेकर आए हैं। बीते दिन उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का टीजर रिलीज किया। अब हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर (Jawaan Poster) भी आउट हो चुकी हैं। मगर अब किंग खान ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को इतना ज्यादा देरी से किए जाने का कारण भी बता दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ‘ये रेड चिलीज का बहुत खास प्रोजेक्ट है, जिसने अपना वक्त लिया है क्योंकि इसके इर्द-गिर्द बहुत से ना अवॉइड किए जाने वाले इश्यूज थे। लेकिन कुछ अच्छे लोगों ने बहुत कड़ी मेहनत से काम की है और इस ड्रीम को सच कर दिखाया है। मैं को-प्रोड्यूसर गौरव वर्मा, एटली और उनके जवानों का इस सपने को हकीकत कर दिखाने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। अब हम चलने को तैयार हैं चीफ’।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि पोस्टर में शाहरुख खान के सिर पर पट्टियां लपेटी हुई दिख रही है और एक्टर हाथों में भी पट्टियां बांधे नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर में कॉमाफ्लॉज जैकेट पहनी हुई है और अंगूठियां पहनी हुई है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के बारे में शाहरुख खान ने कहा, ‘जवान में एक्शन, इमोशन्स और ड्रामा सबकुछ है। इस फिल्म में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है’। ये फिल्म अगले साल 2 जून 2023 को थिएटर्स पर दस्तक देगी। शाहरुख खान के साथ इस मूवी में साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी नजर आएंगी। इसके अलावा किंग खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ और डंकी में भी दिखाई देंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version