TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Atlee Kumar ने बॉलीवुड में ‘Jawan’ फिल्म से ही नहीं एक्टिंग से भी किया डेब्यू, देखें वीडियो

Jawan Movie Review Surprise Atlee Kumar : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। हर तरह बस ‘जवान’ की ही चर्चा हो रही है और हर कोई बस किंग खान की तारीफों के पुल बांध रहा है। पूरे सोशल मीडिया पर जवान की कोई न कोई तस्वीर या […]

Image Credit : Google
Jawan Movie Review Surprise Atlee Kumar : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। हर तरह बस ‘जवान’ की ही चर्चा हो रही है और हर कोई बस किंग खान की तारीफों के पुल बांध रहा है। पूरे सोशल मीडिया पर जवान की कोई न कोई तस्वीर या फिर वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच इंटरनेट पर जिस तस्वीर ने सबकी अटेंशन ग्रैब की है वो वो जवान के डायरेक्टर एटली की है। जी हां... इस समय सोशल मीडिया पर एटली छाए हुए हैं। आप ये बात शायद नहीं जानते होंगे कि डायरेक्टर एटली ने फिल्म जवान के साथ बॉलीवुड में एक्टिंग से भी डेब्यू किया है।

'जवान' में शाहरुख खान के साथ एटली ने किया डांस

आपको बता दें कि, पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म 'जवान' की क्लिप में देखने को मिल रहा है। इसके साथ जवान के डायरेक्टर एटली का भी इस फिल्म में डांस डेब्यू है। जब से फैंस ने फिल्म में एटली को डांस करते हुए देखा है तबसे ही फैंस की खुशी का ठिकान नहीं है। किंग खान के साथ एटली को डांस करता हुआ देख लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह भी पढ़ें:  क्यों Hrithik Roshan ने Ameesha Patel की फिल्म Gadar को लेकर कहा- ‘मैं फ्लॉप दे रहा हूं, आप गदर मचा रहे हो…’

'जवान' का गाना 'जिंदा बंदा' में एटली ने डांस से कैमियो 

फिल्म में एटली का डेब्यू देखने के बाद शाहरुख और एटली के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। लोग थिएटर्स में जमकर नाच रहे हैं और फिल्म पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही फैंस शाहरुख खान की इस साल की दूसरी हिट फिल्म से बेहद खुश हैं। उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर हैं और वहीं, थिएटर्स में शाहरुख खान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। बता दें, जवान का गाना 'जिंदा बंदा' में डायरेक्टर एटली ने डांस से कैमियो किया है। ये देखने के बाद फैंस अपनी सीट से उठकर नाचने लगे।

‘जवान’ की कास्ट (Radhika Madan Watch Jawan)

शाहरुख खान के अलावा मूवी में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, लहर खान और रिद्धि डोगरा जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ‘जवान'(Jawan) की कहानी एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो देश के लिए लड़ता है और आम आदमी के लिए जी-जान लगाता है। ‘जवान’ (Jawan) में शाहरुख का डबल रोल है और मूवी में उनके अलग-अलग लुक भी देखने को मिल रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.