--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jawaan: नयनतारा के बाद शाहरुख खान की फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये हसीना, फैंस हुए एक्साइटेड

- Advertisement -

Deepika Padukone In Jawaan: बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने दमदार किरदार से जल्द ही हिंदी सिनेमा में वापसी करने वाले हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत बेहद ही धमाकेदार अंदाज में की है और उन्होंने एक के बाद एक अपनी 3 फिल्मों की घोषणा कर के सभी फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। शाहरुख खान यश राज बैनर तले अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी कर चुके हैं। इसके बाद शाहरुख खान ने साउथ फिल्मों के जाने-माने फिल्म मेकर एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। निर्देशक एटली कुमार की शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में तमिल एक्ट्रेस नयनतारा बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। इस वजह से फिल्म को लेकर एक अलग सा बज बना हुआ है।

 

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

अब चर्चाएं ये हो रही है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। दरअसल एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार मानें तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान ने हैदराबाद में मुलाकात कीं। जहां ये दोनों ही स्टार्स अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे। शाहरुख खान यहां निर्देशक एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग कर रहे हैं। तो वहीं, अदाकारा दीपिका पादुकोण भी सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में बिजी थीं। इसी दौरान यहां पर निर्देशक एटली कुमार के साथ शाहरुख खान ने कथित तौर पर दीपिका पादुकोण के साथ बातचीत की और अपनी अगली फिल्म जवान के लिए अप्रोच किया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर मानें तो ये एक कैमियो रोल होगा। जो कि भले ही छोटा सा होगा, लेकिन काफी असरदार होगा। वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने भी इसके लिए हामी भर दी है। इतना ही नहीं, सुनने में तो ये भी आया है कि दीपिका पादुकोण के अलावा एक मेल स्टार का भी फिल्म में कैमियो होगा। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि वो मेल स्टार होगा कौन? बता दें कि फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान एक साथ फिल्म ओम शांति ओर और चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आए थे। उसके बाद से ही दोनों सितारों के बीच एक बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कही ना कही शाहरुख खान दीपिका पादुकोण को अपना लकी चार्म मानते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss