Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Janmashtami 2022: दही-हांडी महोत्सव में पहुंची श्रद्धा कपूर, देसी लुक से लूटी महफिल

- Advertisement -

Shraddha Kapoor In Dahihandi: जन्माष्टमी हिंदु धर्म का एक पावन अवसर है, इस दिन श्रीकृष्ण का जन्म हुआ था। यही वजह है कि हर साल इस त्योहार को एक उत्सव की तरह मनाया जाता है। इस उत्सव के खास अवसर पर बॉलीवुड सितारे भी अगल-अलग अंदाज में जन्माष्टमी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी जन्माष्टमी मनाने दही-हांडी महोत्सव में शिरकत करने जा पहुंची।

अभी पढ़ेंप्रेग्नेंसी की खबरों के बाद क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए कटरीना-विकी

थाने के जन्माष्टमी उत्सव में पहुंची श्रद्धा कपूर

दरअसल कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर ऑरेंज कलर का फ्रॉक सूट पहन थाने में मनाए जाने वाले जन्माष्टमी उत्सव में शामिल हुईं, जहां ग्रैंड लेवल पर दही-हांडी फंक्शन सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि श्रद्धा कपूर को इस देसी अंदाज में देख चारों तरफ से उनके चाहने वालों ने घेर लिया। इस दही-हांडी महोत्सव में लाखों भक्तों की भीड़ नजर आ रही हैं, जो बड़े उत्साह के साथ त्योहार मना रही हैं।

अभी पढ़ेंसामने आया सलमान खान का नया लुक, बिंदास अंदाज में आए नजर

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

आगे अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा कपूर लव रंजन की अगली कॉमेडी-ड्रामा में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। फिल्म होली 2023 के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा, निर्देशक पंकज पाराशर के साथ अपने कॉमेडी प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं, जिसका टाइटल चलबाज इन लंदन है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss