Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Janmashtami 2022: कृष्ण की भक्ति में डूबे फिल्मी सितारें, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Janmashtami 2022: आज पूरे देश में जन्माष्टमी (Janmashtami 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में हमारे सेलेब्स भी कृष्ण भक्ति के रंग में रंगे हुए हैं। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाए दी हैं।आइए देखते हैं: T 4383 – जन्माष्टमी मंगलमय हो […]

Janmashtami 2022: आज पूरे देश में जन्माष्टमी (Janmashtami 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में हमारे सेलेब्स भी कृष्ण भक्ति के रंग में रंगे हुए हैं। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाए दी हैं।आइए देखते हैं:

अभी पढ़ेंजन्माष्टमी के अवसर पर भक्ति में लीन रहीं मौनी रॉय, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने श्री कृष्ण की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जन्माष्टमी मंगलमय हो।

 

वहीं बॉलीवुड के सिंघम ने अपने ट्वीटर हैंटल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है, “जब कृष्ण भगवन आपके सारथि हो, तब ज़िन्दगी की हर मुश्किल आसान हो जाती है. जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।”

इसके अलावा बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “यह आज का त्योहार है जिसे हम सभी खुशी और उत्साह के साथ देखते हैं। हाँ! यह श्री कृष्ण जन्माष्टमी है, जो भगवान के जन्म का जश्न मनाती है, जो पृथ्वी पर विनाश के लिए आए थे। उनकी भगवत गीता को एक सम्मानजनक जीवन जीने के सर्वोत्तम ग्रंथ के रूप में स्वीकार किया जाता है।”

 


इसी लिस्ट में बॉलीवुड में अपने धाकड़ फिल्मों के लिए जानी जाने वाली धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी नाम आता है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, पिछले साल मैं बांके बिहारी के दर्शन करने गई थीं…राधे-राधे…जन्माष्टमी का हार्दिक शुभकामनाएं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा पर जन्माष्टमी पूजा सेरेमनी की एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जय कन्हैया लाल की’ जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ आप सभी को।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 19, 2022 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.