--- विज्ञापन ---

Janmashtami 2022: बॉलीवुड के सुपरहिट जन्माष्टमी स्पेशल सॉन्ग, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Janmashtami Special: देश भर में धूम-धाम से जन्माष्टमी (Janmashtami) का त्योहार मनाया जाता है। बॉलीवुड में जन्माष्टमी की चहल-पहल देखने को मिलती हैं और इस खास अवसर पर हम आपको बताएंगे उन गानों के बारे में जो भगवान कृष्ण पर बने हैं जिन्हें सुनते ही मन एक दम पवित्र हो जाता है और इन गानों को बार-बार सुनकर भी मन नहीं भरता है। आप भी देखिए और सुनिए।

‘मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया’

और पढ़िएदीपिका पादुकोण ने बनाया रिकॉर्ड, UGC रिपोर्ट में सबसे आगे

 

‘मैया यशोदा’ (Maiyya Yashoda) गाना फिल्म ‘हम साथ-साथ’ का है। ये गाना इस फिल्म का सुपरहिट गाना है जिसके बोल दिल को छू लेते हैं। वहीं ये गाना आज भी लोगों के जहन में है जिसे करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्र और तबू पर फिल्माया गया है।

‘गोविंदा आला रे आला’

‘गोविंदा आला रे गाना’ (Govinda Aala Re Aala) जन्माष्टमी पर बजने वाला बेहतरीन गाना है। ये गाना हर साल जन्माष्टमी के दिन बजता है जिसके कई रिमिक्स भी आ चुके हैं। इस गाने पर फैंस जमकर थिरकते हैं और झूमते है।

‘मच गया शोर सारी नगरी’

‘मच गया शोर सारी नगरी’ (Mach Gaya Shor Sari Nagri) गाना अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया है। इस गाने में वो कान्हा की तरह मटकी तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना हिंदी सिनेमा के टॉप गानों में शुमार है।

‘वो किशना है’

‘वो किशना है’ (Woh Kisna Hai) फिल्म किसना मूवी है जिसमें राधा-कृष्ण के प्यार को दिखाया गया है। इस गाने को विवेक ओबेरॉय पर फिल्माया गया जिसे सुनकर लोग कृष्ण की लीला में खो जाते हैं।

 

और पढ़िए – एयरपोर्ट पर स्पॉट विजय-अनन्या, एक्ट्रेस का दिखा स्टाइलिश लुक

‘यशोमति मईया से बोले नंदलाला’

‘यशोमति मईया से बोले नंदलाला’ (Yashomati Maiya Se Bole Nandlala) गाना आज भी लोगों के दिलों में हैं। इस गाने को पद्मिनी कोल्हापुरे पर फिल्माया गया था जिसके बोल लोगों के जहन में बसे हुए है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version