Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Janmashtami 2022: कृष्ण जी की भक्ति में खोई बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’, शेयर किया डांस वीडियो

Harshaali Malhotra Dance Video: आज पूरे देश में जन्माष्टमी का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खास दिन पर बीटाउन के सभी सेलेब्ल अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाइयां दे रहे हैं। इसी चलते बजरंगी भाईजान में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) भी इस त्योहार को बड़े […]

Harshaali Malhotra Dance Video: आज पूरे देश में जन्माष्टमी का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खास दिन पर बीटाउन के सभी सेलेब्ल अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाइयां दे रहे हैं। इसी चलते बजरंगी भाईजान में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) भी इस त्योहार को बड़े ही उत्साह के साथ मना रही हैं। इस जन्माष्टमी पर हर्षाली श्रीकृष्ण के गाने की धुन पर थिरकती नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें – रणवीर-दीपिका ने नए घर में किया गृह प्रवेश, देखें तस्वीरें

कृष्ण के एक भजन पर नाचती दिखीं हर्षाली

दरअसल हर्षाली ने अपने एक डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में हर्षाली भगवान श्री कृष्ण के एक भजन ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ पर डांस करती दिख रही हैं। पीच कलर के सूट में हर्षाली मल्होत्रा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने अपने फैंस को जन्माष्टमी की विशेज भी दी हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘श्री कृष्ण गोविंद, हरे मुरारी,हे नाथ नारायण वासुदेवः। जन्माष्टमी की सभी को शुभकामनाएं’।

अभी पढ़ें – क्यों सारा अली खान-जाह्नवी कपूर दिखीं परेशान? जानें माजरा

हर्षाली की डांस स्किलस ने जीता फैंस का दिल

आगे बता दें कि हर्षाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके डांसिंग स्किल्स से लाखों फैंस इंप्रेस हो चुके हैं और उनकी सादगी पर अपना दिल हार बैठे हैं। यही वजह है कि उनकी इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है और अलग अलग तरह के कमेंट्स भी कर हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ब्यूटीफुल मुन्नी”। तो दूसरे ने लिखा, ‘हर्षाली जी आप एक दिन बहुत सफलता पाएंगी, आपमें बहुत टैलेंट है, आपको आपकी आने वाली जिंदगी के लिए बहुत शुभकामनाएं’।

हर्षाली मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

अब बात करते हैं हर्षाली के करियर की तो, उन्होंने सलमान खान (Salmaan Khan) के साथ बजरंगी भाईजान में काम किया है। इसके अलावा वो सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के साथ ज़ी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में भी नजर आ चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 19, 2022 02:21 PM