---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Video: हरी साड़ी में कमाल की लग रही हैं जाह्नवी, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवम्बर को रिलीज होने वाली है। वहीं, फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Janhvi Kapoor Video
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवम्बर को रिलीज होने वाली है। वहीं, फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

जाह्नवी का मस्ती भरा वीडियो

दरअसल, जान्हवी ने हाल ही में रिलीज हुई ‘मिली’ का गाना (Mili song) ‘तुम भी राही’ (Tum Bhi Raahi) के साथ अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- #DelhiMeinMili #मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में। वीडियो में जान्हवी मस्ती करते नजर आ रही हैं। वहीं, फैंस उनके इस अंदाज को देख खूब तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Pathaan: फिल्म ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो लीक, शूटिंग जारी

हरी साड़ी में कमाल की लग रही हैं जाह्नवी

जाह्नवी के लुक (Janhvi looks) की बात करें तो वायरल हो रहा वीडियो में एक्ट्रेस की लुक में नजर आईं। वीडियो में जाह्नवी ने हरे रंग की एम्ब्रॉएडरी वाली साड़ी (Janhvi green saree looks) भी पहनी दिखीं। इस साड़ी के साथ जाह्नवी ने मेटालिक गोल्ड कलर का ब्लाउज टीम अप किया था। जाह्नवी के बाल खुले थे, और चमचमाते डैंगलर इयररिंग से लुक को पूरा किया था। एक्ट्रेस को इस लुक में देख फैंस उनपर फिदा हो गए। प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने एक से बढ़कर एक लुक लिए हैं। कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडिशनल, जाह्नवी हर अंदाज में कमाल की लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Rambha Car Accident: सड़क हादसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा की बेटी घायल, फैंस ने की जल्द ठीक होने की कामना

मिली की कहानी

आपको बता दें कि जाह्नवी की आने वाली फिल्म मिली मलयालम थ्रिलर फिल्म हेलेन (Helen) का ऑफिशियल रिमेक है। हेलेन एक यंग नर्स है जो कनाडा में शिफ्ट होना चाहती है। लेकिन स्थिति तब बिगड़ जाती है, जब एक दिन वो काम से वापस घर नहीं लौटती है। बोनी कपूर की फिल्म की कहानी भी इसी पर आधारित है। यहां हेलेन की जगह मिली नौडियाल हैं, जो 24 साल की है। उसने बीएससी नर्सिंग में ग्रेजुएशन किया है। लाइफ में कुछ करना चाहती है। हालात बिगड़ जाते हैं, जब वो अचानक गायब हो जाती है। मलयालम मूल की फिल्म हेलेन को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Nov 01, 2022 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.