---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर का एयरपोर्ट लुक देख छूटी फैंस की हंसी, बोले- ‘ये एयरपोर्ट है या रेड कार्पेट’

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने लुक और कर्वी फिगर को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस को अक्सर पब्लिक इवेंट्स में अपने अपीयरेंस से बज क्रिएट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में जान्हवी का लेटेस्ट एयरपोर्ट वीडियो फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। इस क्लिप […]

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर का एयरपोर्ट लुक देख छूटी फैंस की हंसी, बोले- 'ये एयरपोर्ट है या रेड कार्पेट'
Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर का एयरपोर्ट लुक देख छूटी फैंस की हंसी, बोले- 'ये एयरपोर्ट है या रेड कार्पेट'

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने लुक और कर्वी फिगर को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस को अक्सर पब्लिक इवेंट्स में अपने अपीयरेंस से बज क्रिएट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में जान्हवी का लेटेस्ट एयरपोर्ट वीडियो फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। इस क्लिप में एक्ट्रेस का अटायर देख लोगों की हंसी छूट गई है।

Janhvi Kapoor को गाउन में किया गया स्पॉट

जान्हवी कपूर के एयरपोर्ट स्पॉटेड वीडियो (Janhvi Kapoor Spotted Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा, ब्लैक कलर के लैदर-ट्यूब गाउन में कार से उतरकर एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेती नजर आ रही हैं। यूं तो जान्हवी इसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन एयरपोर्ट के लिए उनका ये अटायर फैंस को कुछ खास रास नहीं आया है। इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट कर जान्हवी को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

और पढ़िए –Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार को रोता देख सलमान खान ने बढ़ाया हौसला, भाईजान ने कही ये बड़ी बात

Janhvi Kapoor का लुक देख छूटी फैंस की हंसी

जान्हवी कपूर को ब्लैक लैदर गाउन के साथ मैचिंग हील पहने देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़, ड्रामा आई-मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के जरिए अपने लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस का ये एयरपोर्ट लुक सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए –Sonam Kapoor Look: ब्लैक ड्रेस में सोनम कपूर ने बरपाया कहर, अंदाओं ने लूटा फैंस का दिल

Janhvi Kapoor हो रहीं ट्रोल

जान्हवी कपूर के वायरल वीडियो (Janhvi Kapoor Viral Video) के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप इस तरह के आउटफिट के साथ प्लेन में कैसे बैठती हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’एयरपोर्ट पर कौन ऐसे कपड़े पहनता है… ये रेड कार्पेट नहीं है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये हमेशा अपने कपड़ों को एडजस्ट ही करती रहती हैं, जब नहीं कम्फर्टेबल हैं तो जरूरत क्या है ऐसी वाहियात ड्रेस पहनने की।’ एक ने तो ये तक कह दिया,’फिर वे कहते हैं कि लोग उन्हें हर समय देखते हैं। ठीक से कपड़े पहनो और कोई तुमसे कुछ नहीं कहेगा।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Dec 17, 2022 01:24 PM