Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Video: एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग दिखीं जान्हवी कपूर, जानें कौन हैं ये शख्स

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार हैं, जिन्होंने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। वहीं अब जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड ‘शिखर […]

Janhvi Kapoor Video
Janhvi Kapoor Video

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार हैं, जिन्होंने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। वहीं अब जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड ‘शिखर पहाड़िया’ (Shikhar Pahariya) संग नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे है।

इवेंट में एक साथ हुए स्पॉट

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर खबर थी कि वो ‘शिखर पहाड़िया’ (Shikhar Pahariya) के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने गई हैं और अब उन्हें एक इवेंट में देखा गया। जान्हवी और शिखर को दिल्ली में आयोजित कुणाल रावल के फैशन शो इवेंट में देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते है कि, एक्ट्रेस स्ट्रैपलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस आउटफिट पर उन्होंने कोट डाला हुआ है। वही शिखर ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है।

और पढ़िए –Deepika-Akshara Look: अक्षरा सिंह ने दीपिका पादुकोण के लुक को किया कॉपी, देखें तस्वीरें

इस शो में हुआ खुलासा

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रिश्ते का खुलासा करण जौहर (Karan Johar) ने अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ Koffee With Karan) में किया था जिसमें सारा अली खान और जान्हवी आई थीं। शो में करण जौहर ने कहा था कि, जान्हवी और सारा ने ‘दो भाइयों’ को डेट किया है, जो उनकी बिल्डिंग में रहते थे। इसके बाद लोगों ने अंदाजा लगाया कि करण, वीर और शिखर पहाड़िया का जिक्र कर रहे है। जान्हवी के वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने शेयर किया है।

और पढ़िए –Winner: अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता प्रो कबड्डी लीग 9, ऐश्वर्या-आराध्या ने मनाया जश्न

जानें कौन हैं ‘शिखर पहाड़िया’ 

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जिस शख्स को डेट कर रही हैं, अब लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर वो कौन हैं। आपको बता दें कि,’शिखर पहाड़िया’ (Shikhar Pahariya) महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। वहीं फैंस इस वीडियो को देखने के बाद सच जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिली’ (Mili) रिलीज हुई थी और वो फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी जो साल 2023 में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 18, 2022 11:51 AM