TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार जान्हवी कपूर! इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

Janhvi Kapoor Tollywood Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों लाखों लोगों पर राज कर रही हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए-दिन अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर […]

Janhvi Kapoor Tollywood Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों लाखों लोगों पर राज कर रही हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए-दिन अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हाल हीं में जान्हवी कपूर ने वरुण धवन के साथ नितेश तिवारी की फिल्म बावल की शूटिंग पूरी की है जिसके बाद उन्होंने एक बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। कहा जा रहा है कि, वो जल्द ही टॉलीवुड सिनेमा में कदम रख सकती हैं और वो जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि, 'मैं वास्तव में टॉलीवुड फिल्म, या उस मामले के लिए कोई दक्षिण फिल्म करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।' आगे कहा कि, 'एनटीआर सर के साथ काम करने का अवसर मेरे लिए बहुत मायने रखता है।' एक्ट्रेस ने तमिल फिल्म में अपने लिए एक अपडेट भी दिया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं उन क्लासिक मणि सर फिल्मों की तर्ज पर सिनेमा करना पसंद करूंगी, जिसमें ऐश्वर्या राय बहुत ही साधारण कपड़ों में, पहाड़ों और झरने के चारों ओर सफेद स्कर्ट और रहमान के गीत के साथ।' जाहन्वी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आ रही है। जाहन्वी कपूर की ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म के ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर रिलीज हो चुकी है जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ-साथ दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आ रहे हैं। वहीं अब फैंस उन्हें जूनियर एनटीआर संग देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.