---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने दिखाई ‘मिली’ के हर लुक की झलक, फैंस बोले-‘फायर गर्ल’

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस के स्टाइल के लोग दीवाने हैं। वो हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका हर लुक अलग लग […]

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस के स्टाइल के लोग दीवाने हैं। वो हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका हर लुक अलग लग रहा है और वो अपने हल लुक से लोगों का दिल जीत रही है। इन फोटोज में उनके एक्सप्रेशन भी नजर आ रहे हैं जिसमें उनका क्यूट लुक भी दिख रहा है।

अदाएं देख फैंस का धड़का दिल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने अलग-अलग लुक में फोटो शेयर की है। पहली फोटो में वो अपना हेयर स्टाइल ले रही हैं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस मेकअप रूम में नजर आ रही हैं और फोटो क्लिक कर रही हैं। तीसरी फोटो में उनकी आंख में आंसू दिख रहे हैं। चौथी फोटो में वो कैजुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पांचवी फोटो में जाह्नवी कपूर गाउन में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: लाल लहंगा में कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें, दिखीं बेहद खूबसूरत

हर एक फोटो में दिखे एक्सप्रेशन 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी छठी फोटो में आइस्क्रीम का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं। सातवीं फोटो में वो अपना हेयर मेकअप आर्टिस्ट के साथ दिख रही हैं और आखिरी फोटो में वो बेहद ही क्यूट लग रही हैं। एक्ट्रेस का हर लुक फैंस को पसंद आ रहा है और उनके एक्सप्रेशन लोगों का दिल धड़का रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘इसके बाद सीधा थिएटर में ‘मिली’ 4 नवंबर को।’ दरअसल, ‘मिली’ उनकी आने वाली फिल्म है।

यहाँ पढ़िए – Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने नंगे पांव स्टेज पर लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, फैंस में जोश

इस फिल्म में आएंगी नजर 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ये फोटोज ‘मिली’ के सेट के शूटिंग की है, जहां वो अपने फिल्म के सीन करने से पहले तैयार होती है। एक्ट्रेस के फिल्म ‘मिली’ की बात करें तो ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी जिंदगी और मौत से लड़ती है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी जिसमें एक नर्स की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी और फिल्म में मनोज पाहवा उनके पिता की भूमिका में दिखाई देंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 20, 2022 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.