TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Janhvi Kapoor Photos: जमीन पर लेटकर जाह्नवी कपूर ने दिए ऐसे पोज, सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Janhvi Kapoor Hot Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस के लिए भी खूब जाने जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor PHOTOS) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, […]

Janhvi Kapoor Hot Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस के लिए भी खूब जाने जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor PHOTOS) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिससे इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। सामने आई फोटोज में जाह्नवी गुलाबी रंग की शिमरी हॉल्टर नेक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। ग्लॉसी न्यूड मेकअप और ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और फोटोशूट के दौरान जमीन पर लेटकर कातिलाना पोज दिए। और पढ़िएSaif Ali Khan: लंदन में फैमिली संग वेकेशन मना रही है करीना कपूर, पति सैफ उठा रहे हैं शॉपिंग बैग शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और सिजलिंग लुक देखकर फैन्स बैचेन हो हो हैं और धड़ाधड़ा उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे है। वहीं कईयों ने तो दिल और आग लगाने वाली इमोजी भी शेयर की। इस फोटो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर जमीन पर लेटकर पोज देती नजर आ रही है। ये कहना गलत नहीं है कि जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं। फिल्मों में तो वे ग्लैमरस दिखती है साथ ही रियल लाइफ में भी वे काफी बोल्ड नजर आती है। और पढ़िएइस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर डीप नेक वनपीस शॉर्ट ड्रेस पहने कमाल की अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर इनदिनों अपनी अकपमिंग फिल्म 'गुडलक जैरी' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म की स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉस्ट स्टार पर 29 जुलाई को होगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म का पोस्टर कर इसकी रिलीज डेट बताई थी। और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर एक्टर राज कुमार राव के साथ करन जौहर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही में नजर आएंगी। इसके अलावा वे पापा बोनी कपूर की फिल्म मिली में दिखेंगी।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.