--- विज्ञापन ---

Janhvi Kapoor: बेटी जान्हवी के लिए ऐसा दूल्हा ढूंढ रहे हैं बोनी कपूर, होने वाले दामाद में चाहिए ये गुण!

- Advertisement -

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ को लेकर सुर्खियों में है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने रिलीज हुए थे। ऐसे में एक्ट्रेस इस फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि उनके पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने होने वाले दोनों दामाद के लिए पहले से ही सोच रखा है कि उसमें क्या-क्या खूबियां होनी चाहिए।

और पढ़िए –जब ऋतिक रोशन ने खुद की जान दांव पर लगाकर बचाई थी एक लड़की की जान

जान्हवी कपूर ने सिद्धार्थ कनन के शो में इस बारे में खुलकर बात की। इस बारे में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कहा कि- ‘पापा की बस यही ख्वाहिश है। उन्हें किसी और चीज की परवाह नहीं है। बस वो चाहते हैं कि वो (दामाद) बिल्कुल उनके जितना लंबा होना चाहिए।’

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पिता की हाइट 6’1 है। उन्होंने कहा, ‘जब हम बच्चे थे, तब वो मुझसे और खुशी से कहते थे कि मैं चाहता हूं कि तुम पूरी दुनिया घूम लो, ताकि अपने पति को बता सको कि शादी से पहले मेरे पापा ने मुझे पूरी दुनिया घुमाई है।

वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे।’ एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘अब मुझे अहसास होता है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा? वो ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जिस व्यक्ति से हम शादी करें, वो मेरे और खुशी के साथ वैसा ही व्यवहार करे, जैसा पापा करते हैं।’ एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं।

और पढ़िए –तापसी पन्नू की ‘DoBaaraa’ का ट्रेलर आउट, मर्डर मिस्ट्री में फंसी एक्ट्रेस

इस फिल्म में वो एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने माली हालत खस्ता होने के लिए एक ड्रग माफिया गैंग के चंगुल में फंस जाती हैं। उसके बाद वो पुलिस और ड्रग माफिया गैंग के बीच संघर्ष करती हुई दिख रही हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन द्वारा निर्मित ये फिल्म है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version