Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

जान्हवी कपूर ने तेजस्वी प्रकाश के डायलॉग पर बनाया रील, देखें फनी वीडियो

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में बड़ा नाम कमाया है। फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब जान्हवी का एक वीडियो […]

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में बड़ा नाम कमाया है। फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब जान्हवी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो डायलॉग बोलते हुए मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Janhvi Kapoor Insta Video) शेयर किया है जो काफी मजेदार है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, जान्हवी कपूर ने ‘नागिन 6’ से कायरा यानी तेजस्वी प्रकाश के एक सीन पर रील बनाया है जो इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो पर कई सितारे भी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अब जान्हवी के वीडियो पर तेजस्वी प्रकाश ने कमेंट करते हुए उनपर खूब प्यार लुटाया है।

और पढ़िए –शहनाज गिल का मजेदार वीडियो वायरल, बोर होने पर ऐसे किया एंटरटेन

 

 

 

और पढ़िए –3 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस फिल्म में आएंगी नजर

 

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जान्हवी के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें टैग किया है और एक हार्ट की इमोजी बनाई है। इतना ही नहीं फैंस ने भी कमेंट की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लाइस’ तो वहीं काफी सारे यूजर्स ने दिल बनाए और उनकी एक्टिंग की तारीफ की है। जाहन्वी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी

‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म के ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ-साथ दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। वहीं फैंस एक बार फिर जाहन्वी को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 28, 2022 06:20 PM