Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Janhvi Crush: इस साउथ एक्टर पर फिदा हैं जान्हवी कपूर, कही दिल की बात

- Advertisement -

Janhvi Kapoor Crush: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई रहती हैं। जान्हवी कपूर ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-6’ में अपने क्रश को लेकर कई खुलासे किए थे और उन्होंने ये भी बताया था कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं और अब उनके इस स्टेटमेंट की चर्चा हर तरफ हो रही है।

Jhanvi Kapoor turns 25, takes so many crores for a film, the total assets are so much - Edules

दरअसल, जाहन्वी कपूर ने खुलासा किया था कि विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) उनके क्रश हैं और वो उनके साथ काम करना चाहती हैं। जाह्नवी ने कहा था कि, वो विजय देवरकोंडा के साथ काम करना चाहती हैं। करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा था कि, अगर उन्हें एक मेल ऐक्टर के रूप में एक दिन जागना होगा? इसपर उन्होंने जवाब में  कहा था कि, ‘विजय देवरकोंडा। मुझे लगता है कि वो बेहद टैलेंटेड हैं और फिर मैं तुरंत अपने साथ एक फिल्म करूंगी।’

Will VijayDevarkonda help his brother?

जाहन्वी ने ये भी कहा था कि वो उनका क्रश हैं और वो उनकी बहुत तारीफ करती हैं। हालांकि उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि ये क्रश फिलहाल एकतरफा है। जान्हवी ने कहा था, ‘सिचुएशन अभी अलग है, दुर्भाग्य से। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बहुत सारे फीलर्स निकाले हैं लेकिन कोई रिएक्शन नहीं है। मैं तो मजाक कर रही हूं। ये सिर्फ तारीफ है। मुझे लगता है कि ये इस समय एकतरफा है।’ वहीं जाहन्वी ने विजय की फिल्म ‘लाइगर’ का भी पोस्टर शेयर किया है।

आपको बता दें, जान्हवी कपूर इस बार भी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन-7’ में नजर आएंगी। इस बार करण के शो में टॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करेंगे जिसमें सामंथा रुथ प्रभु, अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना का नाम शामिल हैं और ये भी कहा जा रहा है कि करण के शो में विजय देवरकोंडा भी नजर आने वाले है। उम्मीद है कि शो में जान्हवी और विजय एक साथ भी नजर आ सकते है।

- Advertisement -

Latest Posts