Jalwanuma SONG Out: ‘हीरोपंती 2’ का दूसरा गाना ‘जलवानुमा’ रिलीज, सॉन्ग में दिखा टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया का रोमांस

- Advertisement -

मुंबई। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) की रिलीज का फैंस को काफी समय से इंतजार हैं। वहीं कुछ दिन पहले इस फिल्म का पहला गाना दफा कर रिलीज हुआ था जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब ‘हीरोपंती 2’ का दूसरा गाना ‘जलवानुमा’ रिलीज हो चुका है। इसमें टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को ए.आर.रहमान ने कंपोज किया है और पूजा तिवारी और जावेद अली ने गाया है।

29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में टाइगर का एक्शन और विलेन बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के लुक को देखकर जहां लोगों को हैरानी हुई थी। वहीं दोनों ने अपने-अपने स्टाइल से फैंस का दिल चुरा लिया है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दूसरी बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी को करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आई थी। साल 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि लोगों ने फिल्म के गानों को काफी पसंद किया था।

बता दें कि ‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं और इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इस गाने में हीरो-हीरोइन की केमिस्ट्री देखने लायक है। फैंस को बता दें कि अहमद खान इससे पहले ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ फिल्म का भी निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लैला नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में टाइगर के किरदार का नाम बब्लू है, जबकि तारा सुतारिया इनाया नाम का किरदार निभा रही हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version