Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

करीना कपूर खान को तैयार होता देख पहचान नहीं पाए जेह, दिया ऐसा रिएक्शन

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं जिसके सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं जिसके सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे है और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर खान अपने बाल सही करवाने के साथ-साथ मेकअप करवा रही हैं और उनके सामने वाली कुर्सी पर उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान यानी की जेह बाबा (Jehangir Ali Khan) बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में मां-बेटे का रिएक्शन देखने वाला है। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन भी लिखा है। करीना लिखती हैं, ‘कंपनी के सबसे अच्छे शख्स के साथ रेडी हो रही हूं।’

एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ तमाम सितारे कमेंट कर रहे हैं जिसमें अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर शामिल हैं। करीना कपूर खान के दोनों बेटे सोशल मीडिया पर छाए रहते है और दोनों के वीडियोज को फैंस ना सिर्फ पसंद करते है बल्कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी करते हैं। तैमूर और जेह (Taimur And Jeh) की क्यूटनेस के लोग दीवाने है और यही वजह से उनकी एक झलक का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

वहीं करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं। करीना एक वेब सीरीज में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी जो कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें, ये तीसरी बार है जब करीना और आमिर एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

First published on: May 14, 2022 08:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.