Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jacqueline Fernandez Case: जैकलीन की मुश्किलें बढ़ीं, एक्ट्रेस के वकील ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इन दिनों वो सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी हुई हैं जिसे लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के वकील प्रशांत पाटिल ने एक बड़ा खुलासा किया है।

अभी पढ़ेंशहनाज गिल ने भाई के इवेंट में किया जमकर डांस, अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Jacqueline Fernandez lands in trouble; ED names her as accused in Rs 215 crore extortion case - BusinessToday

प्रशांत पाटिल का बड़ा खुलासा

जैकलीन के वकील प्रशांत ने बताया कि, इस बात की उन्हें कोई जानकारी अब तक नहीं मिली है साथ ही इस मामले में उन्हें आरोपी नहीं बल्कि पीड़ित बताया है। जैकलीन के वकील ने कहा, ‘हमें अभी तक केवल इतनी जानकारी मिली है कि ईडी ने शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अभी तक ईडी की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है।

Actor Jacqueline Fernandez stopped from leaving country | Mumbai News

अभी पढ़ेंएयरपोर्ट पर स्पॉट विजय-अनन्या, एक्ट्रेस का दिखा स्टाइलिश लुक

एक्ट्रेस को मिले थे 10 करोड़ के गिफ्ट

आगे कहा कि, ‘मेरे क्लायंट को कोई शिकायत की कॉपी नहीं मिली है। अगर मीडिया की रिपोर्ट्स सही हैं, तो ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें इस केस में आरोपी बनाया जा रहा है।’ कहा गया था कि जैकलीन को 10 करोड़ के गिफ्ट दिए गए थे जिसके बाद ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क कर लिया है।

Women's Day: Jacqueline Fernandez has a strong message to give

जैकलीन का वर्कफ्रंट

ये भी मिली थी कि, पहले भी सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन हाल ही में किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ में नजर आई थी और अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss