Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट में पेश हो सकती है चार्जशीट

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी दायर चार्जशीट में एक्ट्रेस को आरोपी के रूप में नामित किया गया है जिसके बाद से वो परेशानियों में घिरती जा रही है।  जानकारी के मुताबिक ईडी का मानना है कि, जैकलीन फर्नांडीज को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि ठग सुकेश एक अपराधी है।

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें

Jacqueline Fernandez named as accused by ED in chargesheet of Sukesh Chandrashekhar's Rs 200 cr extortion case | Entertainment News – India TV

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को ये तक पता था कि सुकेश जबरन वसूली करने वाला शख्स है। बता दें कि अभी तक जैकलीन को गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्योंकि अभी तक अदालत ने चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया है, हालांकि उन्हें देश के बाहर यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।मामले की जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे।

सुकेश ने जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट

कहा गया था कि जैकलीन को 10 करोड़ के गिफ्ट दिए गए थो जिसके बाद ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क कर लिया है। चार्जशीट में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। जानकारी ये भी मिली थी कि, पहले भी सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन

jacqueline fernandez: ED files prosecution complaint against Jacqueline Fernandez, names her as an acccused in Rs 200 cr money-laundering case - The Economic Times

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में नजर आई थी जिसमें उन्होंने रा-रा-रक्कमा गाने पर धमाकेदार डांस किया था। वहीं अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss