Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जैकलीन फर्नांडिस IIFA अवॉर्ड में होंगी शामिल, दिल्ली हाईकोर्ट ने शर्त के साथ दी मंजूरी

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez In IIfa: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी समय समय से लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। खासकर जबसे अभिनेत्री पर मनी लॉड्रिंग केस हुआ है, तबसे उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हालांकि अब मनी लॉड्रिंग के मामले पर एक्ट्रेस के लिए बीते दिनों हाई कोर्ट की ओर से थोड़ी राहत की खबर सामने आती दिखाई दे रही थी। आपको बता दें कि दिल्ली कोर्ट ने एक्ट्रेस को अबु धाबी में होने वाले आईफा (IIFA) अवॉर्ड 2022 में शामिल होने के लिए विदेश यात्रा की अनुमति दे दी हैं। हालांकि, अब इस सिलसिले में एक्ट्रेस को कोर्ट की कुछ शर्तों को मानना होगा।

हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक दिल्ली उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को कुछ शर्तों के साथ आईफा अवॉर्ड के लिए विदेश जाने की अनुमति दी है। इस मामले में जस्टिस सुधीर कुमार जैन ने एक्ट्रेस को 31 मई से 6 जून तक अबू धाबी जाने की मंजूरी दी है। हालांकि इसके साथ ही एक्ट्रेस को 1 करोड़ की फिक्स्ड डिपॉजिट रिसीप्ट भी जमा करनी पड़ेगी।

 

और पढ़िए –  KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए केके, बेटे नकुल कृष्णा ने दी पिता को मुखाग्नि

 

 

और पढ़िए –  Sonakshi Sinha Birthday Special: कभी फैशन डिजाइनिंग करने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज हैं बॉलीवुड की दबंग गर्ल

 

इसके अलावा कोर्ट ने ये भी बताया है कि अगर अभिनेत्री तय समय में वापस नहीं लौटती हैं तो उन्हें 1 करोड़ की जमानत के साथ जब्त कर लिया जाएगा। कोर्ट ने फैसले में कहा है कि किसी भी नीचली अदालत को इस मामले के बीच में बोलने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि तथ्यों पर विचार विमर्श करने के बाद ही ये फैसला लिया गया है। साथ ही एक्ट्रेस पर ये सुनिश्चित करने के लिए उचित शर्तें लगाई गई हैं ताकि वो जल्द से जल्द वापस आए और जांच में शामिल हो सके। ताकि इस कर्रवाही को आगे बढ़ाया जा सके।

आपको बता दें कि ईडी ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (SukesH Chandreshekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में पिछले साल फर्नांडीज के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था। जिसकी वजह से वह कहीं भी यात्रा नहीं कर सकती थी। पिछले साल मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए उन्हें हिरासत में भी लिया गया था। जैकलीन एक श्रीलंकाई नागरिक हैं और साल 2009 से भारत में रह रही हैं। ऐसे में उनको कोर्ट की ओर से थोड़ी राहत मिलना एक्ट्रेस के लिए खुशी की बात है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts