Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Jacqueline Fernandez Surgery: जैकलीन फर्नांडिस ने ‘सर्जरी’ पर तोड़ी चुप्पी, यूजर्स ने किया ट्रोल

Jacqueline Fernandez Surgery: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी ‘सर्जरी’ की बात कहते हुए नजर आ रही है। दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस का ये थ्रोबैक वीडियो साल 2006 के मिस यूनिवर्स पेंजेट श्रीलंका […]

Jacqueline Fernandez Surgery
Jacqueline Fernandez Surgery

Jacqueline Fernandez Surgery: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी ‘सर्जरी’ की बात कहते हुए नजर आ रही है। दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस का ये थ्रोबैक वीडियो साल 2006 के मिस यूनिवर्स पेंजेट श्रीलंका के दौरान का है। देखिए एक्ट्रेस क्या कह रही हैं।

एक्ट्रेस ने कही ये बात

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि जूरी उनसे  सर्जरी को लेकर सवाल पूछते हैं? जिसपर एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहती हैं कि, ‘ये अनफेयर है।’ वीडियो में आप जैकलीन फर्नांडिस को कहते हुए सुन सकते हैं कि, ‘मेरे मुताबिक कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर फायदा उठाने के सामान है। महिलाओं को अपनी नैचुरल ब्यूटी को कबूल करके उसका जश्न मनाना चाहिए, ना कि कॉस्मेटिक सर्जरी का, ये तरीका पूरे ब्यूटी पेंजेट के खिलाफ जाता है। अगर कोई इसे सही बताता है तो ये बहुत महंगा है और हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर सकता है।’

और पढ़िएRanveer Singh Statement: रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को बताया ‘घरेलू’, जमकर की तारीफ

फैंस ने जमकर दिए रिएक्शन

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस के वीडियो को देखकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनके खिलाफ बातें कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लोगों का मानना है कि, उन्होंने ये बातें ब्यूटी कॉन्सेप्ट जीतने के लिए कही हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर्स उनके लुक की भी तुलना कर कर रहे हैं और उनकी ब्यूटी को ‘प्लास्टिक सर्जरी’ ही बता रहे है। आपको बता दें, एक्ट्रेस का नाम 200 करोड़ रुपये ठगी में भी शामिल है जिसे लेकर कई बार उनसे पूछताछ भी हो चुकी है।

और पढ़िएKya Baat Hai Song: ‘गोविंदा नाम मेरा’ का गाना ‘क्या बात है 2.0’ रिलीज, विक्की-कियारा के मूव्स ने उड़ाए होश

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) में नजर आएंगी। फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा और ये फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बनाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 11:26 AM