---विज्ञापन---

Jacqueline Fernandez Statement: ‘सुकेश ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी- जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez Statement: जैकलीन फर्नांडिस, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में हैं। बताते चलें कि सुकेश 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जेल में बंद है। वहीं जैकलीन ने ये बात खुद कुबूली थी कि उन्होंने सुकेश से तमाम महंगे गिफ्ट्स लिए थे। अब जैकलीन […]

Jacqueline Fernandez Statement: 'सुकेश ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी- जैकलीन फर्नांडिस
Jacqueline Fernandez Statement: 'सुकेश ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी- जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez Statement: जैकलीन फर्नांडिस, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में हैं। बताते चलें कि सुकेश 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जेल में बंद है। वहीं जैकलीन ने ये बात खुद कुबूली थी कि उन्होंने सुकेश से तमाम महंगे गिफ्ट्स लिए थे। अब जैकलीन ने वापस से ‘पटियाला हाउस कोर्ट’ में सुकेश चंद्रशेखर को लेकर बयान दिया है। एक्ट्रेस के मुताबिक, ठग ने उनके इमोशन्स के साथ खिलवाड़ किया और उनकी लाइफ नरक बना दी।

Jacqueline Fernandez Statement

गौरतलब हो कि 200 करोड़ रुपए के ठगी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन फर्नांडिस को भी गुनहगार बनाया है। वहीं केस की लेटेस्ट अपडेट पर गौर फरमाएं तो, जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनसे कहा था कि वो सरकारी अधिकारी है। इतना ही नहीं पिंकी ईरानी ने जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को ये यकीन दिलाया था कि सुकेश होम मिनिस्ट्री का अधिकारी है।

ये भी पढ़ें:Athiya Shetty KL Rahul Reception News:सुनील शेट्टी ने बताया कब होगा वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

सुकेश ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी- जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने केस में अपना पक्ष रखते हुए आगे कहा,’सुकेश ने खुद को ‘सन टीवी’ का मालिक बताया था। उसने कहा था कि जे जयाललिता उसकी आंटी हैं और वह मेरा बहुत बड़ा फैन है। इतना ही नहीं सुकेश साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था। मुझे बताया गया था कि उसके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।’ ये बातें बताते-बताते एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल हो उठीं और उन्होंने आगे कहा,’उसने मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है और मेरे जीवन को नरक बना दिया है। सुकेश ने मुझे गुमराह किया है, मेरे करियर और मेरे काम को बर्बाद कर दिया है।’

ये भी पढ़ें:Athiya Shetty’s Royal Lehenga: यूं ही नहीं है खास अथिया शेट्टी का वेडिंग लहंगा

जेल से करता था वीडियो कॉल

जैकलीन फर्नांडिस के मुताबिक वो दिन में दो से तीन बार सुकेश चंद्रशेखर से वीडियो कॉल पर बात करती थीं। एक्ट्रेस के शब्दों में,’वह सुबह मेरे शूट से पहले दिन में और कभी-कभी रात में उसके सोने से पहले फोन करता था। उसने कभी नहीं कहा कि वह जेल से फोन कर रहा है या वह जेल में है। वह पर्दे के पीछे एक कोने से फोन करता था और बैकग्राउंड में एक सोफा होता था।आखिरी बार 8 अगस्त 2021 को कॉल पर बात की थी और उस दिन के बाद से कॉन्टैक्ट नहीं हुआ। मुझे बाद में पता चला कि उन्हें गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के रूप में काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।’ वहीं जैकलीन पर आरोप है कि वो सुकेश के प्यार में कैद थीं। वो उसके गुनाहों को जानने के बाद भी उसके साथ थीं और उससे शादी करना चाहती थीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 20, 2023 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.