Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Money Laundering Case: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं Jacqueline Fernandez, मनी लॉन्ड्रिंग मामले आज सुनवाई

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े  200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए बुधवार सुबह दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं हैं। इस मामले में पहले भी ईडी उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं ईडी आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री […]

Money Laundering Case, Jacqueline Fernandez, Delhi, Patiala House Court, Sukesh Chandrashekhar

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े  200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए बुधवार सुबह दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं हैं। इस मामले में पहले भी ईडी उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं ईडी आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ पूरक शिकायत दर्ज करेगा। बता दें कि जैकलीन को याचिका पर सुनवाई के दौरान दिल्ली कोर्ट से निजी तौर पर कोर्ट में उपस्थिति से छूट भी मिल गई थी।

जैकलीन पर ये है आरोप

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में इस कदर फस गई हैं कि उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उन पर आरोप है कि उन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी से कमाए पैसों से बेशकीमती तोहफे दिए थे। जिनमें बेहद महंगी कार ,श्रीलंका में बंगला, लाखों की कीमत का घोड़ा और बिल्ली भी शामिल है। इसके अलावा भी सुकेश ने जैकलीन को और भी कई बेशकीमती तोहफे दिए थे। हालांकि आरोपी सुकेश ने ये भी कहा था कि जैकलीन को इस बारे में कुछ नहीं पता था।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को बताया था निर्दोष

मालुम हो कि, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे। इन नामों में खासतौर पर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के नाम सामने आए थे। खबरों के मुताबिक  सुकेश ने पहले अदालत में बयान दिया था कि जैकलीन फर्नांडीज निर्दोष हैं और वह उनका बचाव करने के लिए वहां हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने अदालत में कहा था कि जैकलीन इस मामले में शामिल नहीं थी और उसे डरना नहीं चाहिए क्योंकि वह उसकी रक्षा करने के लिए वहां है।

जैकलीन वर्क फ्रंट

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन को हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ के एक गाने ‘दीवाने’ में एक स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था।

First published on: Apr 05, 2023 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.