--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ीं, इस दिन होगी कोर्ट में पेशी

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस को पटियाला कोर्ट ने पेशी के लिए समन जारी किया है।

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Case: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वहीं, अब इस केस में एक्ट्रेस की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ने जा रही हैं। जैकलीन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट पर पटियाला कोर्ट ने संज्ञान लिया है। साथ ही उन्हें समन जारी कर 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

यहाँ पढ़िए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत एक्साइटेड हुए रणवीर सिंह, पत्नी को किया सरेआम किस

सप्लीमेंट चार्जशीट दायर

बताते चलें कि ईडी ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है। ईडी ने दिल्ली की पटियाला कोर्ट में जैकलीन के खिलाफ सप्लीमेंट चार्जशीट दायर की। यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दायर की गई। बीते दिनों मनी लॉन्ड्रिंग रोधी कानून के तहत जैकलीन फर्नांडिस की 7.12 करोड़ रुपए की सम्पत्ति कुर्क की गई थी।

ईडी ने लगाए ये आरोप 

ईडी की तरफ से दायर की गई चार्जशीट में बताया गया है, ‘सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली सहित आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हुए जो उगाही की उससे जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये गिफ्ट दिए थे।’ जैकलीन फर्नांडिस से इस मामले में अबतक 3 से 4 बार पूछताछ की जा चुकी है। एक्ट्रेस के खिलाफ 15 लाख रुपये नकद के साथ-साथ 7.12 करोड़ रुपए का फिक्स्ड डिपॉजिट अटैच करने के लिए एक अस्थायी आदेश जारी किया गया था। जांच एजेंसी ने इन फंड्स को ‘अपराध की आय’ बताया था।

200 करोड़ की रंगदारी का मामला

एजेंसी ने अपनी जांच में पाया कि चंद्रशेखर पिछले साल फरवरी से 7 अगस्त तक एक्ट्रेस के संपर्क में था, दिल्ली पुलिस ने उसे अगस्त में गिरफ्तार किया था। कुछ समय पहले जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से सुकेश ने करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। इसी मामले में ईडी ने मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था। ईडी ने कुछ समय पहले ही में उसकी गाड़ियों ,बंगले और दूसरीं महंगी संपत्तियों को भी जब्त किया था।

यहाँ पढ़िएबिकिनी पहन पूल में उतरीं अमीषा पटेल, यूजर बोला- ‘इस उम्र में इतनी…

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन हाल ही में किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ में नजर आई थी और अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version