Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त और सनी देओल, होगा बड़ा धमाका

- Advertisement -

सोचो अगर 80-90 के दशक के फेमस सितारे एक साथ एक ही फिल्म में नजर आ जाए तो क्या होगा… यह उनके फैन्स के लिए सोने पर सुहागा वाली बात है और पर्दे पर बड़ा धमाल होगा। इस बार ऐसा ही कुछ होने जा रहा है। जी हां 80-90 के दशक के सितारे जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल अब एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ये सितारे अहमद खान की फिल्म में दिखाई देंगे। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। फिल्म ‘बाप’ की घोषणा की, जिसके बाद फैन्स बेहद एक्साइटेड हो उठे। जैकी श्रॉफ ने खुद की फोटो संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती संग शेयर करते हुए लिखा, “जहां चार यार मिल जाएं, अरे चौथा किधर है भिड़ू?” इस फोटो से सनी देओल मिसिंग नजर आ रहे हैं. वह पहले दिन शूट पर नहीं पहुंच पाए हैं. संजय दत्त ने जैकी श्रॉफ की यह पोस्ट री-शेयर करते हुए लिखा, “शूट का पहला दिन और सनी देओल पहले ही दिन बंक कर गए हैं आप किधर हो पाजी? यह फिल्म, फिल्मों का बाप होने वाली है।

 

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “तुम लोग काफी फिट लग रहे हो. मैं भी अपना ढाई किलो का हाथ लेकर आ रहा हूं.” । जैकी श्रॉफ ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’जहां चार यार मिल जाए…अरे चौथा किधर है भिडू।’ इस पोस्ट के बाद फैंस चारो को एक ही जगह साथ में देखने को लेकर वह बेसब्र हो गए हैं।

और पढ़िएFather’s Day 2022: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कूल पापा, एक तो अपने बच्चों का करते हैं स्कूल होमवर्क

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बाप’ का निर्देशन फिल्ममेकर विवेक चौहान संभालने वाले हैं। मुंबई में फिल्म के पहले शिड्यूल में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती ने शूटिंग शुरू कर दी है। सभी एक्शन फिल्मों का यह फिल्म बाप होने वाली है। एक महीने में इस फिल्म की शूटिंग रैपअप होने की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म साल 2023 के मिड में रिलीज हो सकती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss