Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jaani Car Accident: पंजाबी सिंगर जानी जोहान का हुआ एक्सिडेंट, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Jaani Car Accident: पंजाबी सिंगर और एक्टर जानी जोहान (Jaani Johan) की कार का एक्सिडेंट (Car Accident) हो गया है। बीती शाम सिंगर के साथ ये हादसा मोहाली सेक्टर 88 के पास हुआ था। कहा जा रहा कि सिंगर की गाड़ी से दूसरी गाड़ी आ टकराई, जिसके चलते जानी जोहान (Jaani Johan) घायल हो गए।

सिंगर और उनके साथ के दो लोगों को फिलहाल मोहाली के एक अस्पताल में है, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं। फिलहाल कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार इस घटना में सिंगर समेत सभी बाल-बाल बच गए।

जानकारी के अनुसार इस घटना में सिंगर समेत सभी बाल-बाल बच गए। इस मामले की जानकारी देते हुए सोहाना के एसएचओ गुरजीत सिंह ने कहा, पुलिस के पहुंचने से पहले दुर्घटना पीड़ितों को अस्पताल ले जाया जा चुका था। बता दें कि जानी जोहान, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्रि को ‘नाह’, ‘क्या बात अय’, ‘पछताओगे’, ‘फिलहाल’, ‘तितलियां’, ‘बारिश की जाए’ और ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ जैसे गाने दिए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जानी ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अब तक कई रोमांटिक और दर्द भरे गाने लिखे हैं। साल 2013 का हार्डी संधू का गाना ‘सोच’और ‘किस्मत’ भी उन्होंने ही लिखा है। हाल ही में पंजाबी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि जानी अपनी पॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा ‘हनीमून’ में एक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म में कथित तौर पर जानी का रोल अहम होगा।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts