---विज्ञापन---

Iulia Vantur Birthday: सलमान खान ने यूं मनाया गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का बर्थडे, सामने आईं पार्टी की अनदेखी तस्वीरें

Iulia Vantur Birthday: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को डेट कर रहे हैं। हालांकि इतने सालों में कभी इस कपल ने मीडिया के सामने आकर अपने प्यार को नहीं कबूला है। कई बार इस कपल को एक साथ स्पॉट किया गया है। इतना […]

Iulia Vantur Birthday: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को डेट कर रहे हैं। हालांकि इतने सालों में कभी इस कपल ने मीडिया के सामने आकर अपने प्यार को नहीं कबूला है। कई बार इस कपल को एक साथ स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) खान परिवार के घर फंक्शन में शामिल भी होती हैं।

इसी बीच अब एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड का धूम-धाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। सलमान खान ने 24 जुलाई को यूलिया वंतूर ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया है इस दिन को खास बनाने के लिए एक्टर ने एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में सलमान के करीबी दोस्तों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के भी कुछ लोग नजर आए। सलमान के भाई सोहेल खान और आयुश शर्मा भी यूलिया के बर्थडे में शामिल हुए।

और पढ़िए – इस हसीना ने जीता मीका सिंह का दिल, बनेंगी सिंगर की दुल्हनिया!

यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यूलिया वंतूर ने केक काटती नजर आ रही है। ब्लैक कलर की ड्रेस में यूलिया वंतूर बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। सलमान ने भी ब्लैक कलर का कुर्ता पहना था। इस दौरान सलमान का एक अलग लुक देखने को मिल रहा है। पहले से काफी स्लिम भी नजर आ रहे हैं। सलमान का यह नया अवतार देख फैंस भी खुश हो गए।

यूलिया वंतूर ने सेलिब्रेशन की झलक दिखाने के साथ ही एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया। यूलिया वंतूर ने लिखा, ‘मेरे प्यार दोस्तों आज मैं बहुत खुश हैं। इतना प्यार देखकर बहुत खुशी होती है और मेरा मन करता है कि इस प्यार को बांटू।

और पढ़िए – इस हसीना ने जीता मीका सिंह का दिल, बनेंगी सिंगर की दुल्हनिया!

मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरी जिंदगी में इतने प्यारे लोग हैं। दोस्त हैं, वो फैमिली है जिससे मैं प्यार करती हूं। मेरे बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए थैंक यू। कोई प्लान नहीं था, बस दोस्ती, दिल और खूब सारी मस्ती थी। मेरी जिंदगी आपकी वजह से और बेहतर है। काश बीती रात मेरे सारे करीबी यहां होते। आप सभी के प्यार, मैसेज, शुभकामनाओं और लगातार सपोर्ट के लिए दिल से शुक्रिया। मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।’

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 25, 2022 10:15 AM