--- विज्ञापन ---

Latest Posts

संजय दत्त के लिए आसान नहीं था ‘अधीरा’ का किरदार निभाना, कैंसर के बाद इन चुनौतियों का किया सामना

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा का मशहूर डायरेक्टर ‘प्रशांत नील’ की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका जो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। इस ट्रेलर का एक-एक सीन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। वहीं इस ट्रेलर में ‘संजय दत्त’ (Sanjay Dutt) के लुक ‘अधीरा’ (Adheera) की खूब चर्चा हो रही है। वहीं अब अधीरा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसे देखकर फैंस इस फिल्म का इंतजार नहीं कर पा रहे है लेकिन क्या आप जानते हैं कि, संजय दत्त के ये रोल कितना मुश्किल था अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे संजय दत्त से जुड़ी कुछ बातें।

दरअसल,  63 साल की उम्र में कैंसर से जूझने के बाद, संजय दत्त ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में मजबूत और सख्त खलनायक अधीरा के रूप में वापस आ गए हैं और संजू खुद को एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर साबित करने में भी पीछे नहीं हैं। अपनी भूमिका से मेल खाने के लिए, वो कवच पहनते थे जिसका वजन 25 किलो था और वो हर दिन शूटिंग करते थे। इसी को लेकर संजय दत्त ने कई बातों का खुलासा किया और बताया कि, ‘इस लड़ाई में भावना और भगवान शिव का आशीर्वाद है। उन्होंने आगे कहा कि “भूमिका अपने आप में चुनौतीपूर्ण थी, वास्तव में एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका निभानी थी लेकिन प्रशांत नील ने इतना सहज बना दिया तब जाकर उन्होंने इस रोल को किया। इसी के साथ कहा की, कैंसर के बाद उनकी स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से इसे निभाना मुश्किल था लेकिन उनको लगता था कि, सभी प्रशंसकों की प्रार्थना और प्यार उनकी मदद करता है।’

संजय दत्त ने कहा कि, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में उनका किरदार उन्हें ‘खलनायक’ जैसी उनकी फिल्मों की याद दिलाता है। वो कहते हैं कि, “मुझे अपना किरदार अधीरा बहुत पसंद है, यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। और मुझे यश के साथ फाइट सीक्वेंस करने में बहुत मजा आया।” संजय ने यश के साथ सेट पर काम करना और जिस तरह से उनके साथ पूरी कास्ट ने व्यवहार किया, उसे याद करते हैं। कुछ दिन पहले ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का धमाकेदार ट्रेलर जारी हुआ है तब से रॉक स्टार यश और बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त के प्रशंसक उनके दमदार लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अधीरा द परफेक्ट लुक’ दूसरे ने ट्रेलर के कुछ दृश्यों को डिकोड किया और लिखा, ‘रॉकी वर्सेज अधीरा, रॉकी बनाम अधीरा’। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने अधीरा के लुक को देखकर संजय दत्त को बधाई दी और प्रशंसकों ने फिल्म में उनके क्रूर और खतरनाक लुक के लिए उनकी बहुत प्रशंसा की। आपको बता दें, केजीएफ फिल्म 14 अप्रैल 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss