TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए वीडियो

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का डेब्यू हो रहा है । हाल ही में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेंलर रिलीज किया गया है । जी हां, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आय़ा है । ईरानियन फिल्म मेकर माजिद मजीदी की इस फिल्म में ईशान […]

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का डेब्यू हो रहा है । हाल ही में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेंलर रिलीज किया गया है । जी हां, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आय़ा है । ईरानियन फिल्म मेकर माजिद मजीदी की इस फिल्म में ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में ईशान खट्टर के साथ मालविका मोहन भी नजर आई हैं । रिलीज किए गए इस ट्रेलर में वाकई ईशान की एक्टिंग देखते ही बन रही है । फिल्म की कहानी भी काफी अलग है । फिल्म की कहानी मुंबई की गरीबी में अपना जीवन बिताने वाले दो भाई-बहनों की है। जिसमें भाई एक बड़ा इंसान बनने का सपना देखता है, जिसकी वजह से दोनों की ज़िंदगी में तूफान आ जाता है। वैसे आपको बता दें कि ये फिल्म ऑलरेडी काफी बज़ क्रिएट कर चुकी है । इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म को पहले ही पहचान मिल गई है । इसके अलावा कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में भी जा चुकी है । ईशान इन दिनों अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में उनके साथ जाहन्वी कपूर हैं । फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं । ईशान की बियॉन्ड द क्लाउड्स 23 मार्च को रिलीज हो रही है ।

 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.