Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

ईशान खट्टर ने फिल्म ‘पिप्पा’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, निभाएंगे चैलेंजिंग किरदार

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने बहुत कम समय में बहुत बड़ा नाम कमाया है आज वो अपनी एक्टिंग को लेकर हर तरफ छाए रहते हैं। ईशान खट्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है जहां वो अक्सर अपने फैंस के साथ बात भी करते हैं। ईशान खट्टर अपनी पर्सनल […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने बहुत कम समय में बहुत बड़ा नाम कमाया है आज वो अपनी एक्टिंग को लेकर हर तरफ छाए रहते हैं। ईशान खट्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है जहां वो अक्सर अपने फैंस के साथ बात भी करते हैं। ईशान खट्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। वहीं अब खबर आ रही है कि, एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

ईशान खट्टर ने फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa Shooting Complete) की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों ईशान अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘इस फिल्म के अनुभव के लिए में आभार से भरा हुआ हूं। इस जैसी बेहतरीन टीम के साथ काम करना मेरा हमेशा से सपना रहा है। विनम्र और प्यार पूर्वक ये आपका कैप्टन बलराम सिंह महेता है, जो पिप्पा से विदा ले रहा है और अब जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे। इसी के साथ एक्टर ने लिखा पिप्पा 9 दिसंबर 2022 को (Pippa Release Date) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और इस पोस्टर को देखकर वो ईशान खट्टर के लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें, ईशान खट्टर की ये फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता (Brigadier Balram Mehta) के जीवन पर आधारित है। इश फिल्म में ईशान खट्टर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान लडाई लड़ी थी।

फिल्म की शूटिंग अमृतसर, पश्चिम बंगाल, अहमदनगर और मुंबई में की गई है और इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) भी नजर आएंगी। ये फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब, द बर्निंग चाफीज पर बनी हैं और इस फिल्म में  ईशान खट्टर के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और एक्ट्रेस प्रियांशु पेन्युली भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

First published on: Apr 11, 2022 02:25 PM