Isha Koppikar B’Day: इस तमिल फिल्म से रखा सिनेमा में कदम, ऐसे मिली ‘खल्लास गर्ल’ को पहचान

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को बॉलीवुड की खल्लास गर्ल भी कहा जाता हैं। वो हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

Isha Koppikar Birthday: ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को बॉलीवुड की खल्लास गर्ल भी कहा जाता हैं। वो हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं आज ईशा कोप्पिकर अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास दिन पर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बंधाई दे रहे हैं। वहीं ईशा के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

यहाँ पढ़िए अनन्या पांडे ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाई गर्मी, फैंस हुए पानी-पानी

- विज्ञापन -

ईशा कोप्पिकर ने जीता ये खिताब

ईशा कोप्पिकर का जन्म 19 सितम्बर 1976 को मुंबई में हुआ। ईशा ने अपनी पढ़ाई मुंबई से पूरी की। वो एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी इसलिए उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। ईशा ने कई फोटोशूट करवाए जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। इस दौरान उन्हें ऐड में काम करने का मौका मिला। ईशा ने 1995 में मिस इंडिया कांटेस्ट में हिस्सा लिया जिसमें उन्हें मिस टैलेंट का खिताब जीता।

इस फिल्म में पहली बार आई नजर

ईशा कोप्पिकर को पहली बार तमिल फिल्म ‘Kaadhal Kavithai’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और फिर उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने का सोचा। ईशा ने ‘एक था दिल एक थी धड़कन’ से बॉलीवुड में कदम रखा जो कि साल 1997 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वो फिल्म ‘कपंनी’ में नजर आई। इस फिल्म का गाना ‘खल्लास’ जबरदस्त हिट हुआ है जिसमें ईशा ने बेहतरीन डांस किया जिसके बाद वो रातों-रात फेमस हो गई।

रातों-रात बनी सिनेमा की ‘खल्लास गर्ल’

फिल्म कपंनी के बाद उनको ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया जिसमें ‘दिल का रिश्ता’, ‘डरना मना है’, ‘पिंजर’, ‘एलओसी कारगिल’ मैंने प्यार क्यूं किया, डॉन और कृष्णा कॉटेज  शामिल हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त हैं। इतना ही नहीं उन्होंंने कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

यहाँ पढ़िए –  शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने पहुंची फैंस की भीड़, देखें

इस शख्स संग रचाई शादी

वहीं ईशा कोप्पिकर का करियर ज्यादा नहीं चला लेकिन ‘खल्लास गर्ल’ की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, ईशा कोप्पिकर ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की है और उनकी एक बेटी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वो राजनीति से भी जुड़ी हुई हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

Don't miss

Sid Kiara Dance Video: सिद्धार्थ-कियारा ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, वीडियो वायरल

Sid Kiara Dance Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी...

Sid Kiara Dance Video: सिद्धार्थ-कियारा ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, वीडियो वायरल

Sid Kiara Dance Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 7 फरवरी 2023 को सूर्यगढ़ पैलेस जोड़े...

Ear Cleaning: कान की सफाई करते समय रखें इन बातों का ध्यान, वरना हो सकते हैं बहरे

Ear Cleaning: अक्सर लोग अपने कान की सफाई (Cleaning The Ears) करते हुए दिख जाते हैं। लेकिन उन्हें ये नहीं पता होता की इससे...

Sid Kiara Video: सिद्धार्थ-कियारा का फेरों से पहले सामने आया ये वीडियो, दिल हार बैठे फैंस

Sid Kiara Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज यानी 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने जा रहे...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version