Latest Posts

क्या मां बनने वाली हैं मौनी रॉय! बेबी प्लानिंग पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने सूरज नांबियर (Suraj Nambiar) संग शादी रचाई।

- Advertisement -

Mouni Roy On Baby Planning Statement: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने सूरज नांबियर (Suraj Nambiar) संग शादी रचाई। इन दिनों खबर आ रही है कि वो बेबी प्लानिंग कर रही हैं जिसके बाद फैंस ने उनसे उनके बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल करने शुरु कर दिए। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेबी प्लानिंग को लेकर एक खुलासा किया है।

यहाँ पढ़िएउर्मिला मातोंडकर ने मां बनने पर किया खुलासा, जानें पूरा मामला

मां बनने वाली हैं मौनी रॉय!

एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मेरे परिवार में अब तक ऐसा कोई नहीं है जो मुझे या सूरज को बेबी प्लानिंग करने के लिए कह रहा हो। हर कोई मुझे और सूरज को सपोर्ट करते हैं। मैं जिस तरह करियर में आगे बढ़ रही हूं, मुझे मेरे परिवार के साथ सूरज की फैमिली का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है। सूरज के साथ शादी को अभी 8 महीने हुए हैं और मेरे दिमाग में बेबी प्लानिंग को लेकर सबसे आखिरी चीज है जो मैं करना चाहती हूं। इसलिए अभी मैं बेबी के बारे में सोच भी नहीं रही हूं।’

एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

इसी के साथ आगे कहा कि, ‘मैं इस वक्त करियर पर पूरी तरह फोकस है और पर्सनल लाइफ पर भी।’ आपको बता दें, मौनी टीवी शो ‘नागिन’ से काफी पॉपुलर हुईं। इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।

यहाँ पढ़िएअक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन का निधन, उठाया परिवार का जिम्मा

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो मौनी इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं। ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आई और अब वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। खबर है कि वो जल्द ही फिल्म ‘बोले चूडियां’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version