Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Irrfan Khan Birthday: इरफान के जन्मदिन पर भावुक हुए बेटे बाबिल खान, साझा की अनसीन तस्वीरें

Irrfan Khan Birthday: इरफान खान (Irrfan Khan) ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह फैंस को गहरा सदमा दिया। एक्टर के असामयिक निधन से उनके फैंस और परिजन टूट गए। वहीं इरफान अगर आज जिंदा होते तो 7 जनवरी को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। इरफान भले ही दुनिया से चले गए हैं लेकिन […]

Irrfan Khan Birthday: इरफान के जन्मदिन पर भावुक हुए बेटे बाबिल खान, साझा की अनसीन तस्वीरें
Irrfan Khan Birthday: इरफान के जन्मदिन पर भावुक हुए बेटे बाबिल खान, साझा की अनसीन तस्वीरें

Irrfan Khan Birthday: इरफान खान (Irrfan Khan) ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह फैंस को गहरा सदमा दिया। एक्टर के असामयिक निधन से उनके फैंस और परिजन टूट गए। वहीं इरफान अगर आज जिंदा होते तो 7 जनवरी को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। इरफान भले ही दुनिया से चले गए हैं लेकिन वो अपने फैंस और परिजनों के दिल में जिंदा हैं। इसी को लेकर एक्टर के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अनसीन तस्वीरें साझा कर पिता को याद किया है।

बाबिल खान ने शेयर की अनसीन तस्वीरें (Irrfan Khan Birthday)

बाबिल खान ने पिता इरफान खान (Irrfan Khan Birthday) के जन्मदिन पर 4 अनसीन तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। पोस्ट की पहली पिक्चर में छोटे बाबिल अपनी मां के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में बाबिल को पिता इरफान खान के साथ जमीन पर लेटे देखा जा रहा है। तीसरी पिक्चर में इरफान, नन्हें बाबिल को गोद में उठाए हुए हैं। चौथी तस्वीर में बाबिल को कंधे पर बैठ पोज देते देखा जा रहा है। इसके साथ ही बाबिल ने पिता के नाम इमोशनल नोट भी लिखा है।

और पढ़िएSaifeena Video: सैफ-करीना से गाड़ी में हुई ऐसी चूक, ट्रोलर्स ने ले लिया आड़े हाथ

Babil Khan का पिता के नाम इमोशनल नोट 

बाबिल खान ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है,’प्रश्न मुझे रात में जगाए रखते हैं। वो जो मैंने तब कभी नहीं पूछे थे, वो जो मैं अब कभी नहीं पूछ सकता। मेरी पूछताछ मेरे लिए खुद को बुझाने के लिए छोड़ दी गई है, ठीक है, मैं इसका पता लगा लूंगा। हालांकि मुझे आपकी हंसी याद आती है, मुझे नहीं लगता कि इसका कोई जवाब है। एक दिन याद आ रहा है जब आप यहां पहुंचे।’ बाबिल का ये पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और फैंस कमेंट सेक्शन में इरफान खान को याद करते देखे जा रहे हैं।

और पढ़िएRakhi Sawant Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- ‘दुआ करो’

यूजर्स कर रहे इरफान खान को याद

बाबिल खान के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं इरफान सर… आपको हमेशा याद करते हैं आपकी जगह कोई नहीं ले सकता महान एक्टर… अच्छे इंसान, दयालु इंसान, लोग आपको कैसे भूल सकते हैं आपको हमेशा याद करते हैं आप मेरे हमेशा पसंदीदा हैं लव यू सर।’ दूसरे ने लिखा है,’मुझे आशा है कि आप अपने आस-पास के जीवन में अपने पिता की सुंदरता पाएंगे।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ किंग को जन्मदिन की बधाई…उन्हें आप पर बहुत गर्व होगा, बाबिल।’ बताते चलें कि बाबिल ने साल 2020 में फिल्म ‘Qala’ के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 07, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.