Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे इरफान खान, फिल्म ‘पजल’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए वीडियो

एक्टिंग के सुपरस्टार कहे जाने वाले इरफान जल्द ही अब हॉलीवुड में भी तहलका मचाने जा रहे हैं । पिछले दिनों ही इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है । पिछले काफी वक्त से फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही थी । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन किया है […]

Edited By : | Updated: Apr 20, 2018 14:10
Share :

एक्टिंग के सुपरस्टार कहे जाने वाले इरफान जल्द ही अब हॉलीवुड में भी तहलका मचाने जा रहे हैं । पिछले दिनों ही इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है । पिछले काफी वक्त से फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही थी । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन किया है । अब लीजिए इरफान की आने वाली एक औऱ हॉलीवुड फिल्म पजल का ट्रेलर रिलीज हो गया है । इस फिल्म में इरफान एक चैम्पियन पजल सॉल्वर के रोल में नजर आएंगे । मैरिटल लाइफ और बदले की कहानी को इस फिल्म में दिखाया गया है । जैसा कि ट्रेलर देखने के बाद पता भी चल रहा है । फिल्म में केली मैक्डोनाल्ड लीड रोल कर रही हैं । जो कि एक ऐसी हाउसवाइफ हैं जो अपने बच्चों के साथ रहती हैं । उसके बर्थडे पर उसे कुछ ऐसा तोहफा मिलता है जिसके बाद उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है । इसी बीच में केली की परेशानी को हल करने इऱफान आते हैं । ये फिल्म इसी साल 13 जुलाई को रिलीज हो रही है । 

First published on: Apr 20, 2018 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.