TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘लंदन फिल्म फेस्टिवल’ में सम्मानित हुए इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने पिछले दिनों ही अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया है । इरफान ने पिछले दिनों ही कुछ ऐसा बताया था कि, जिससे उनके फैन चौंक गए हैं । दरअसल इरफान ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि वो किसी गहरी बीमारी की चपेट में है । इसके बाद […]


बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने पिछले दिनों ही अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया है । इरफान ने पिछले दिनों ही कुछ ऐसा बताया था कि, जिससे उनके फैन चौंक गए हैं । दरअसल इरफान ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि वो किसी गहरी बीमारी की चपेट में है । इसके बाद हर तरफ इरफान के लिए दुआएं मांगी जाने लगी । इरफान पिछले तीन महीने से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जंग लड़ रहे है। इरफान इन दिनों लंदन में हैं और अपना इलाज करवा रहे है। इरफान की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उनकी फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते है। इसीलिए तो वो हॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुके है। अब लीजिए हाल ही में इऱफान को लंदन में ‘बगड़ी लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ में सम्मानित किया गया है। हालांकि फिलहाल वो ज्यादा चल फिर नहीं रहे है। लेकिन वो इस अवॉर्ड को लेने पहुंचे। इस स्पेशल अवॉर्ड को पाकर वो बेहद खुश है। वो जल्द ही फिल्म कारवां में नजर आएंगे।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.