TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

चीन में छाए हुए हैं इरफान खान, ‘हिंदी मीडियम’ ने 6 दिनों में की इतने करोड़ की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर  इरफान खान इन दिनों छाए हुए हैं । एक तरफ इंडिया में उनकी फिल्म ब्लैकमेल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है । तो वहीं दूसरी ओर चीन में उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम दमदार कमाई कर रही है । इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम इन […]


बॉक्स ऑफिस पर  इरफान खान इन दिनों छाए हुए हैं । एक तरफ इंडिया में उनकी फिल्म ब्लैकमेल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है । तो वहीं दूसरी ओर चीन में उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम दमदार कमाई कर रही है । इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम इन दिनों चीन में धमाल मचा रही है । फिल्म ने रिलीज के साथ ही बंपर ओपनिंग की है । इस फिल्म ने चीन में पहले दिन 33.6 लाख डॉलर कारोबार किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने  62.50 लाख डॉलर की कमाई की है । इस हिसाब से ये फिल्म दो दिन में लगभग 63 करोड़ का कारोबार किया । फिल्म को रिलीज हुए अबतक 6 दिन हो चुके हैं और इन 6 दिनों में चीन में इस फिल्म की कमाई पूरे 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है । फिल्म ने अबतक वहां पर 147.50 करो़ड का कारोबार कर लिया है । कल फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई की थी । इस हिसाब से अबतक कुल कमाई 147.50 करोड़ हो गई है ।  इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर है । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.