--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ira Khan Video: आमिर खान की बेटी आइरा ने की सगाई, बॉयफ्रेंड ने भरी महफिल में किया प्रपोज

Ira Khan Video:  बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

- Advertisement -

Ira Khan Video:  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब आइरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आइरा खान सगाई की अंगूठी पहनते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए अनन्या पांडे ने एक ही समय पर दो लड़कों को किया था डेट, मां भावना पांडे ने किया खुलासा

आमिर खान की बेटी आइरा ने की सगाई

इस वीडियो को आइया खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि आयरा खान को नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) खास अंदाज में प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं नुपुर शिखर ने भरी महफिल में ऑडियंस के बीच घुटनों पर बैठकर आइरा को अंगूठी पहनाई। इसी के साथ खबर है कि नुपुर शिखर ने आइरा को शादी के लिए प्रपोज किया और आइया खान ने भी हां कर दिया।

बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने किया प्रपोज

आइया खान ने वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। Popeye: उसने हां कहा। आयरा- ‘हे हे मैंने हां कहा।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसे देखकर सिनेमा जगत के कई सितारों ने उन्हें बधाई दी है। आयरा खान को फातिमा सना शेख, हुमा कुरैसी, रिया चक्रवर्ती समेत कई सितारों ने बधाई दी हैं लेकिन अभी तक इस खबर पर आमिर खान (Aamir Khan) को कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यहाँ पढ़िएउर्वशी रौतेला के सिर चढ़ा प्यार का खुमार, बोलीं-‘दिल ए नादान तुझे हुआ क्या है’

इन सितारों ने दी बधाई 

आपको बता दें, आइरा खान और नुपुर शिखर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं आइरा और नुपुर को एक साथ कई दफा स्पॉट भी किया गया है। काफी दिनों से चर्चा थी कि दोनों शादी करेंगे। वहीं अब आइरा ने सगाई तो कर दी और अब फैंस आइरा और नुपुर को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -
Exit mobile version