---विज्ञापन---

Ira Khan: आइरा ने इस खास शख्स से कराई बॉयफ्रेंड नुपुर की मुलाकात​, यूजर्स बोले- शादी कर लो

Ira Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले करीब दो साल से आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ये कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ के वीडियोज और फोटोज शेयर करते […]

Ira Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले करीब दो साल से आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ये कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ के वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

अब हाल ही में आइरा ने नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) संग फोटो शेयर तो की है लेकिन वो बेहद खास शख्स के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में आइरा अपनी दादी जीनत हुसैन के साथ नजर आ रही हैं। आमिर की बेटी ने अपनी दादी से बॉयफ्रेंड की मुलाकात करवाई, जिसके बाद लोग पूछ रहे हैं कि क्या दोनों शादी करने जा रहे हैं? अब आइरा ने दादी जीनत हुसैन (आमिर की मां) से बॉयफ्रेंड नुपुर की मुलाकात करवाई है।

और पढ़िए –सलमान-शाहरुख समेत मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं बॉलीवुड के कई स्टार्स, समंदर किनारे हैं इनके आलीशान बंगले

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए आइरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘रैंडम फोटो बॉम्ब्स’। आइरा, नुपुर और जीनत तीनों मुस्कुराते हुए पोज देकर फोटोज क्लिक कर करवा रहे हैं। इस पर एक फैन ने कॉमेंट किया, ‘कितनी हैप्पी पिक्चर है।’ वहीं एक और फैन ने पूछा, ‘क्या तुम दोनों शादी करने जा रहे हो?’ आपको बता दें आइरा और नुपुर जिस तरह से एक-दूसरे के करीब हैं, वैसे ही एक-दूसरे की फैमिली से भी दोनों काफी क्लोज हैं। आइरा दिवाली के मौके पर नुपुरी और उनकी फैमिली संग जश्न में शामिल होती हैं।

और पढ़िए बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

आपको बता दें कि नुपुर शिखर फिटनेस ट्रेनर हैं, वह कुछ समय से इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। एक पोस्ट में इरा ने बताया था कि नुपुर के साथ वह जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल जीती हैं। यह भी बताया जाता है कि नुपुर ने इरा के पिता और एक्टर आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर हैं। इरा और नुपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की, फिल्मों में डेब्यू से पहले स्टारकिड ने अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए नुपुर को ट्रेनर के तौर पर रखा था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jul 19, 2022 04:25 PM