--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Interesting: जब डिंपल ने बेटी ट्विंकल की शादी से पहले अक्षय के सामने रखी थी भयंकर वाली शर्त, जानें वो क्या थी बात

- Advertisement -

मुंबई। हर माता-पिता का ख्वाब होता है कि वो अपने बच्चे की शादी एक अच्छे परिवार में करें। जहां लड़का अच्छा हो, उसमें कोई कमी ना हो और वो वेल सेटल्ड हो। ऐसा ही कुछ बीटाउन की फेमस और प्रेरणा देने वाली जोड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी से पहले भी हुआ था। खिलाड़ी कुमार वैसे तो बैक टू बैक फिल्मों के शेड्यूल को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। मगर एक समय ऐसा था जब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनें रहते थे। इतना ही नहीं शादी से पहले ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने तो अक्षय को ‘गे’ बोलकर रिश्ता करने से मना भी कर दिया था।

दरअसल साल 2016 में ट्विंकल और खिलाड़ी दोनों ‘कॉफी विद करण’ शो में गेस्ट बनकर आए थे, तभी उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प पहलू बताए थे कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी। उन्हें उनकी एक जर्नलिस्ट दोस्त ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। तभी से ही वो अक्षय पर शक करती थीं। इसी वजह से उन्होंने अक्षय के सामने शादी को लेकर एक बड़ी शर्त रख दी थी।

आगे बता दें कि ट्विंकल और अक्षय की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि जब अक्षय कुमार की एंट्री ट्विंकल खन्ना की जिंदगी में हुई, उस वक्त अभिनेत्री हार्ट ब्रेक से जूझ रही थीं। लेकिन इस मौके पर अक्षय ने अभिनेत्री का पूरा साथ दिया। ऐसे ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन शादी से पहले अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया की एक शर्त माननी पड़ी थी।

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या शर्त थी? तो बता दें कि अक्षय जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया से एक्ट्रेस का हाथ मांगने गए थे, तब अभिनेत्री ने अक्षय के सामने एक भारी भरकम शर्त रखी थी। उन्होंने कहा था कि अक्षय को शादी से पहले एक साल तक ट्विंकल के साथ लिव-इन में रहना पड़ेगा। अगर वो इसमें कामयाब हो जाते हैं, तब उनकी शादी करा दी जाएगी। डिंपल कपाड़िया की इस शर्त ने खिलाड़ी कुमार को हैरानी में डाल दिया था, क्योंकि उस उस समय में लिव-इन रिलेशन को बहुत बुरी तरह से जज किया जाता था। उस वक्त लोगों की सोच लिव-इन को लेकर उतनी बोल्ड नहीं थी, जितनी की अब है।

बता दें कि कड़ी मशक्कतों के बाद अभिनेता ने साल 17 जनवरी, 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई। इन दोनों के दो बच्‍चे बेटा आरव और बेटी नितारा है। ये एक हैप्पी फैमिली हैं।

अब बात करते हैं एक्ट्रेस की तो, ट्विंकल खन्ना लेजेंड हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन कुछ समय बाद ही अपने लिए एक अलग रास्ता चुन लिया। ट्विंकल, मिसेज फनीबोन्स के नाम से जानी जाती हैं और वो एक भारतीय लेखक, स्तंभकार, इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म निर्माता भी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss