--- विज्ञापन ---

Latest Posts

India’s Got Talent Video: किरण खेर ने अभिषेक बच्चन के साथ किया ‘कजरारे’ गाने पर डांस, देखे वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। टीवी का मोस्ट फेवरेट शो ‘इंडियाज गॉट  टैलेंट’ (India’s Got Talent) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में आए दिन अलग-अलग कंटेस्टेंट अपना करतब दिखा रहे हैं। वहीं अब इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर  फिल्म ‘दसवीं’ की पूरी कास्ट पहुंची, जिसमे अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर शामिल रहे। एक तरह जहां एक्ट्रेस निमृत कौर को देखकर बादशाह का चेहरा शर्म से लाल हो गया। तो वहीं दूसरी ओर किरण खेर (Kirron Kher) ने  अभिषेक बच्चन के साथ उनके गाने कजरारे पर जमकर डांस किया। शो के मेकर्स ने ‘इंडियाज गॉट टेलेंट’ का नया प्रोमो पोस्ट आया है। इस प्रोमो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), बादशाह और किरण खेर (Kirron Kher) गेस्ट को देख काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो वीडियो में सबसे खास किरण खेर और अभिषेक बच्चन का ‘कजरा रे’ गाने पर डांस देखने को मिलता है। दोनों ही कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरा रे’ का हुक स्टेप करते हैं। जिन्हें देख शिल्पा शेट्टी और यामी गौतम काफी खुश नजर आती हैं। शो में निम्रत कौर को देख बादशाह अपनी दीवानगी जाहिर करते हैं। वह बताते हैं कि उनका म्यूजिक वीडियो ‘पहला पहला तेरा मेरा’ प्यार गाना उन्हें काफी पसंद आया था। इसे सुन निम्रत कहती हैं कि वह भी बादशाह की बहुत बड़ी फैन हैं।

https://www.instagram.com/p/CbxD9vYvuk5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b29b7056-d514-4c2b-a5f4-b7db3e904535

 

शो में निम्रत कौर को देख बादशाह अपनी दीवानगी जाहिर करते हैं। वह बताते हैं कि उनका म्यूजिक वीडियो ‘पहला पहला तेरा मेरा’ प्यार गाना उन्हें काफी पसंद आया था। इसे सुन निम्रत कहती हैं कि वह भी बादशाह की बहुत बड़ी फैन हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी के रोल में हैं, जिन्हें शिक्षक भर्ती घोटाले में एसआईटी की जांच पूरी होने तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाता है।

जेल में वह रुतबे से रहने का प्रयास करते हैं। मुख्यमंत्री की कुर्सी का जिम्मा पत्नी को देते हैं। जेल के अंदर उनकी अलग जिंदगी शुरू होती है।  जेल अधिकारी ज्योति (यामी गौतम) से उनका सामना होता है। वह उन्हें जेल के नियम और कायदे बताती हैं। उन्हें अनपढ़ कह देती हैं। यह बात गंगाराम चौधरी के आत्मसम्मान को चुभ जाती है, जिसके बाद वह जेल में रहकर ही दसवीं पास करने की ठान लेते हैं। इसके बाद ही फिल्म की कहानी शुरू होती है। फिल्म देखने के लिए आपको 7 अप्रैल का इंतजार करना होगा।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss