Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Independence Day: डांस के माध्यम से गणेश आचार्य ने दिखाया देशप्रेम, यहां देखें वीडियो

Ganesh Acharya Independence Day Video: आज हर भारतवासी 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी ही उमंग और देशप्रेम के साथ मना रहा है। कोई अपने प्यार को तिरंगा फहराकर जता रहा है, तो कोई गीत गाकर देशभक्ति छलका रहा है। इस दिन हर बच्चा-बच्चा तिरंगे के आगे सिर झुकाता है। ऐसा ही प्यार और सम्मान हमारे सेलेब्स […]

Ganesh Acharya Independence Day Video: आज हर भारतवासी 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी ही उमंग और देशप्रेम के साथ मना रहा है। कोई अपने प्यार को तिरंगा फहराकर जता रहा है, तो कोई गीत गाकर देशभक्ति छलका रहा है। इस दिन हर बच्चा-बच्चा तिरंगे के आगे सिर झुकाता है। ऐसा ही प्यार और सम्मान हमारे सेलेब्स में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में गणेश आचार्य ने भी डांस के जरिए इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है।

दरअसल कुछ देर पहले डांस गुरू गणेश आचार्य ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई डांसर एक साथ डांस का जलवा दिखा रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले देश की शान तिरंगा झंडा दिखाई देता है। उसके बाद बॉइज का एक बड़ा ग्रुप डांस करते दिख रहा है, फिर उनके बाद गर्ल्स गैंग की बारी आती है और सभी दमदार डांस करती नजर आती है। आखिर में एंट्री करते है डांस के गुरू गणेश आचार्य, जो कि डांस के माध्यम से देशभक्ति की झलक दिखा रहे हैं।

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी इंप्रेस हो गए हैं और तारीफ में शानदार कमेंट्स किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अच्छी रचना सर और मेहनत’। तो दूसरे ने लिखा, ‘मन प्रफुल्लित करने वाला..स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘सुपर्ब एंड वाओ’। इन कमेंट्स को देख आप समझ ही गए होगें कि लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और अब तक इस पर कई हजारों लाइक्स एंड व्यूज आ चुके हैं।

First published on: Aug 15, 2022 07:24 PM