Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ind Vs Ban: विराट कोहली के शानदार पारी से पत्नी अनुष्का हुईं गदगद, कहीं ये बात

Ind Vs Ban T20 Match: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने 44 बॉल पर नाबाद 64 रन बनाए। विराट की ये धुआंधार पारी देख उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुशी सातवें आसमान पर है।

- Advertisement -

Ind Vs Ban T20 Match: T-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर विराट कोहली ने धमाका किया है। पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने बांग्लादेश के खिलाफ भी रनों की बौछार लगा दी। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने 44 बॉल पर नाबाद 64 रन बनाए। विराट की ये धुआंधार पारी देख उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुशी सातवें आसमान पर है।

विराट की धुआंधार पारी पर अनुष्का भी हुईं फिदा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Snushka Sharma) ने इंस्टा स्टोरी पर विराट कोहली की तस्वीर शेयर कर हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। विराट की शानदार बल्लेबाजी और T-20 वर्ल्ड कप में बड़ा रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रचने पर अनुष्का ही नहीं क्रिकेटर के फैंस भी काफी खुश हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। विराट कोहली की रिकॉर्डतोड़ पारी पर अनुष्का शर्मा का ये रिएक्शन पहली बार नहीं है। वे अपने पति को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भारत-पाकिस्तान मैच में जीत के बाद पति के नाम इमोशनल पोस्ट लिखा था।

अनुष्का ने कहा था ये मेरे जीवन का बेस्ट मैच है

पाकिस्तान के खिलाफ इंडिया का शानदार जीत दर्ज करने के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। अनुष्का शर्मा पोस्ट को शेयर करते हुए पति विराट कोहली के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। इसके अलावा अनुष्का ने इस नोट के साथ मैच के कई सारे स्क्रीनशॉट भी शेयर किए और बताया कि यह उनके जीवन का बेस्ट मैच है।

बांग्लादेश के खिलाफ विराट की शानदार पारी

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने 44 बॉल पर नाबाद 64 रन बनाए। इसके साथ ही विराट ने टी-20 इंटरनेशनल करियर की 36वीं फिफ्टी कंप्लीट की। अब विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। उन्होंने महेला जयवर्धने का रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

- Advertisement -

Latest Posts