Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ileana Sebastian Dating: क्या कटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, सामने आई ये तस्वीर

Ileana D’Cruz is dating Katrina Kaif’s brother: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती है। इन दिनों इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अपनी लव लाइफ को लेर चर्चा में आ […]

Ileana D’Cruz is dating Katrina Kaif’s brother: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती है। इन दिनों इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अपनी लव लाइफ को लेर चर्चा में आ गई है। खबर है कि इलियाना एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई को डेट कर रही हैं।

दरअसल, इन रिपोर्ट्स को उस वक्त हवा मिली जब बीते दिन अदाकारा इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने अदाकारा कटरीना कैफ के बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए मालदीव में बीच किनारे सेलिब्रेट की गईं बर्थडे पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में भी अदाकारा इलियाना डिक्रूज और अपनी बहन इसाबेल, विक्की कौशल और भाई सेबास्टियन (Sebastian Laurent Michel) के साथ नजर आई थीं।

 

और पढ़िए –लीक से हटकर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं भूमि पेडनेकर, ऐसा रहा है एक्टिंग करियर

 

इलियाना डीक्रूज को कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी की इन तस्वीरों में देख फैंस भी हैरान रह गए। इसके बाद खबरें सामने आने लगी हैं कि अदाकारा इलियाना कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों कटरीना कैफ के बांद्रा स्थित पुराने घर पर भी एक दूसरे से मिलते हैं।

और पढ़िए –बीच समंदर रोमांटिक हुए विक्की-कटरीना, सिजलिंग केमेस्ट्री से जीता फैंस का दिल

वहीं इलियाना का लंदन में भी घर सेबेस्टियन के घर के पास ही है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी इलियाना डीक्रूज, कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को फॉलो कर रहे हैं। ऐसे में चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि अदाकारा इलियाना डी क्रूज कुछ वक्त पहले तक एक इंग्लिश फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थी। उस वक्त दोनों की सीक्रेट वेडिंग तक की खबर उछली थी। हालांकि बाद में कुछ सालों के रिलेशनशिप के बाद अदाकारा इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन का ब्रेकअप हो गया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 17, 2022 04:16 PM